एडवांस्ड सर्च

यूपी: कोरोना पॉजिटिव निकलने पर युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा- मरूंगी या मार डालूंगी

युवती को अस्पताल ले जाने के लिए जब एंबुलेंस पहुंची तो उसने जाने से मना कर दिया और दो मंजिला भवन पर चढ़ गई. यही नहीं, दूसरी मंजिल से कूदने के लिए पैर लटका कर बैठ गई. युवती का कहना था कि वह मर जाएगी या डॉक्टर को मार डालेगी.

Advertisement
aajtak.in
नीरज श्रीवास्तव कन्नौज , 14 July 2020
यूपी: कोरोना पॉजिटिव निकलने पर युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा- मरूंगी या मार डालूंगी करीब दो घंटे तक चला युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा

  • युवती का दो घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा
  • दूसरी मंजिल से युवती ने कूदने की दी धमकी

कन्नौज में कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक युवती ने क्वारनटीन सेंटर में हाई वोल्टेज ड्रामा किया और दो मंजिला से कूदने का प्रयास भी किया. साथ ही वहां मौजूद डॉक्टरों को भी जमकर लताड़ा. उसका कहना था कि मुझे ना तो मुझे खांसी और ना ही जुखाम है. एंबुलेंस से अस्पताल नहीं जाऊंगी, डॉक्टर ही कोरोना है.

युवती का ये हाई वोल्टेज ड्रामा करीब दो घंटे तक चला. उसकी हरकतों के दखते हुए स्वास्थ्य महकमे को कड़ी मशक्क्त करनी पड़ी जिसके बाद उसको कोविड हॉस्पिटल भेजा जा सका. वहीं, डयूटी पर तैनात मेडिकल स्टॉफ उसकी हरकतों से इतना डर गए की उन्होंने उसका हंगामा करते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

पायलट के ट्विटर बायो में अब 'कांग्रेस' नहीं, लिखा- सत्य को पराजित नहीं किया जा सकता

ये मामला कन्नौज में सदर तहसील क्षेत्र के मानीमऊ स्थित हाईरिस्क क्वारनटीन सेंटर का है. जहां कोरोना संदिग्ध या पॉजिटिव मिलने के बाद लोगों के परिजन या संपर्क में आए लोगों को रखा जाता है. इस मामले में छिबरामऊ इलाके के 4 लोग भी इसमें शामिल हैं. सोमवार को कोरोना की जांच रिपोर्ट आने के बाद छिबरामऊ क्षेत्र के निवासी 18 वर्षीय युवती पॉजिटिव निकली. उसकी मां, छोटी बहन और बड़ा भाई निगेटिव पाया गया है.

युवती को अस्पताल ले जाने के लिए जब एंबुलेंस पहुंची तो उसने जाने से मना कर दिया और दो मंजिला भवन पर चढ़ गई. यही नहीं, दो मंजिला से कूदने के लिए पैर लटका कर बैठ गई. महिला का कहना था कि वह मर जाएगी या डॉक्टर को मार डालेगी. जब वह किसी तरह नीचे उतरी तो कमरे की खिड़की से कांच तोड़ ले आई.

यही नहीं, कांच दिखाकर कभी खुद को मारने का प्रयास किया तो कभी डॉक्टर को भी धमकाया. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद ड्यूटी पर तैनात डॉ. वरुण सिंह कटियार ने युवती को समझाया लेकिन वह नहीं मानी और मना करने के बाद भी इधर-उधर टहलती रही और थूका भी. डॉक्टर कटियार ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद उसे मनाया तब एंबुलेंस से उसे कोविड हॉस्पिटल कनपटियापुर भेजा गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay