एडवांस्ड सर्च

कमला मिल्स अग्निकांड: सांघवी ब्रदर्स के बाद अभिजीत भी गिरफ्तार

मुंबई के कमला मिल्स अग्निकांड मामले में मुंबई पुलिस ने '1 एवब' पब के मालिक कृपेश और जीगर सांघवी के साथ ही तीसरे आरोपी अभिजीत मनकर को भी गिरफ्तार कर लिया है. अभिजीत कई दिनों से फरार चल रहा था.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार/ मुस्तफा शेख मुंबई, 11 January 2018
कमला मिल्स अग्निकांड: सांघवी ब्रदर्स के बाद अभिजीत भी गिरफ्तार मुंबई का कमला मिल्स अग्निकांड

मुंबई के कमला मिल्स अग्निकांड मामले में मुंबई पुलिस ने '1 एवब' पब के मालिक कृपेश और जीगर सांघवी के साथ ही तीसरे आरोपी अभिजीत मनकर को भी गिरफ्तार कर लिया है. अभिजीत कई दिनों से फरार चल रहा था. सांघवी ब्रदर्स से पूछताछ के बाद पुलिस ने अभिजीत को धर दबोचा. तीनों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस तीनों आरोपियों को आज शाम 3 बजे कोर्ट में पेश कर इनके रिमांड की मांग करेगी. सांघवी ब्रदर्स और अभिजीत मनकर को शरण देने के आरोप में एक होटल मालिक विशाल करिया को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था. इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और दूसरी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस उपायुक्त वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि इस घटना के बाद से फरार चल रहे सांघवी ब्रदर्स को विशाल करिया से कड़ी पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर बांद्रा इलाके में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस फरार आरोपियों के पीछे भी लगी हैं. वो भी बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे. सांघवी ब्रदर्स और मनकर 29 दिसंबर से थे.

पुलिस ने इनके ठिकानों के बारे में सुराग देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. सांघवी ब्रदर्स की गिरफ्तारी फिल्मी अंदाज में की गई है. गिरफ्तारी के लिए बनी टीम ने पहले विशाल करिया को अपने शिकंजे में लिया. उससे पूछताछ के दौरान जानकारी मिली, जिसके आधार पर सादी वर्दी में पुलिस ने सांघवी को पकड़ लिया.

इस घटना के बाद फरार एक आरोपी युग टुली को हैदराबाद में देखा गया है. युग टुली हैदराबाद एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी के साथ सीसीटीवी में नजर आया. टुली मोजो पब के मालिकों में से एक है और उसने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दे रखी है. बताया जा रहा है कि वह नागपुर से कार के जरिए हैदराबाद पहुंचा था.

मुंबई पुलिस अधिकारियों ने एयरपोर्ट के रिकॉर्ड चेक कर बताया है कि फिलहाल युग टुली के देश से बाहर जाने के सबूत नहीं मिले हैं. वहीं मोजो पब का एक और मालिक युग पाठक सरेंडर कर चुका है. 29 दिसंबर को हुए पब अग्निकांड में 14 लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में मोजो पब के मालिकों को आरोपी बनाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay