एडवांस्ड सर्च

बीकानेर में नाबालिग के साथ चलती कार में गैंगरेप, बाद में सड़क पर फेंका

पुलिस के मुताबिक मामला 29 जुलाई का है लेकिन आरोपियों की धमकी की वजह से पीडि़ता पुलिस के सामने नहीं आ रही थी. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद लड़की थाने पहुंची और अपनी पूरी आपबीती सुनाई.

Advertisement
aajtak.in
दीपक कुमार/ शरत कुमार नई दिल्ली, 07 August 2018
बीकानेर में नाबालिग के साथ चलती कार में गैंगरेप, बाद में सड़क पर फेंका सांकेतिक तस्वीर

राजस्थान के बीकानेर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिक के साथ कुछ दरिंदो ने गैंगरेप कर लड़की की अश्लील तस्वीर को वायरल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ इलाके की रहने वाली लड़की ने खुद थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई है. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि लड़की खेत से घर जा रही थी. इस दौरान जगदीश जाट के बेटे बलराम और आदूराम ने जबरन अपनी जीप में लड़की को बैठा लिया. इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया.

इस दौरान एक युवक मोबाइल पर लड़की की तस्वीर लेता रहा. घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदे लड़की को चलती गाड़ी से फेंककर फरार हो गए. छत्तरगढ़ थानाधिकारी विकास ने बताया कि पीडि़ता की आवाज को दबाने के लिए आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था. लड़की किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई.

जिसके तुरंत ही बाद परिजन छत्तरगढ़ थाने पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay