एडवांस्ड सर्च

झारखंडः रांची में टीचर की गला काटकर हत्या, कातिल का सुराग नहीं

Female Teacher Murder हैरानी की बात है कि मृतका का घर थाने से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर है. उसी घर में अनजान कातिल ने प्रियंका कुमारी की गला रेत कर हत्या कर दी और आराम से निकल गया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]रांची, 06 March 2019
झारखंडः रांची में टीचर की गला काटकर हत्या, कातिल का सुराग नहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड की राजधानी रांची में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब अज्ञात बदमाशों ने वहां एक स्कूल टीचर की गला काटकर हत्या कर दी. वारदात के वक्त टीचर अपने घर में अकेली थी. वह एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी. अब पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. अभी तक हत्यारे पुलिस की पहुंच से बाहर हैं.

कत्ल का ये मामला रांची के थाना ओरमांझी इलाके का है. हैरानी की बात है कि मृतका का घर भी थाने से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर है. मृतका की पहचान प्रियंका कुमारी के रूप में हुई है. वह सिलदिरी गांव के आदित्य पब्लिक स्कूल में टीचर थी.

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की शाम जब प्रियंका की बड़ी बहन मिनी घर वापस आई तो घर के अंदर आते ही उसके होश उड़ गए. सामने उसकी बहन प्रियंका की खून से सनी लाश पड़ी थी. उसने चिल्लाकर पास-पड़ोस के लोगों को बुलाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने प्रियंका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर उसका कत्ल क्यों और किसने किया. पुलिस ने मौके से मृतका का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. अब पुलिस उसके नंबर की सीडीआर निकलवा रही है. ताकि उससे कातिल का कोई सुराग मिल सके.

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay