एडवांस्ड सर्च

श्रीसंत ने उठाए थे दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के BB12 जीतने पर सवाल, एक्ट्रेस का करारा जवाब

Dipika Kakar strong reply to Sreesanth बिग बॉस में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और श्रीसंत के बीच भाई-बहन का रिश्ता बना था. हालांकि बिग बॉस से निकलने के बाद भी ये रिश्ता बरकरार है.  लेकिन श्रीसंत हर मंच पर एक्ट्रेस के प्रति नाराजगी जताने से पीछे नहीं रहते. इसलिए दोनों के रिश्ते में क्या चल रहा है, फैंस की समझ से परे है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2019
श्रीसंत ने उठाए थे दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के BB12 जीतने पर सवाल, एक्ट्रेस का करारा जवाब श्रीसंत (फोटो: ट्विटर)

बिग बॉस 12 जीतने के बाद दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को ट्रोलिंग से गुजरना पड़ा. सोशल मीडिया पर उनकी जीत को सवालों के घेरे में रखा गया. फिनाले में टीवी एक्ट्रेस का मुकाबला श्रीसंत से था. दोनों ही एक-दूसरे के स्ट्रॉन्ग कॉम्पिटिशन थे. सोशल मीडिया ट्रेंड्स के मुताबिक, श्रीसंत का जीतना तय था. लेकिन अंत में ट्रॉफी दीपिका के हाथ लगी. श्रीसंत ने शो से निकलने के बाद सभी इंटरव्यू में खुलकर कहा कि दीपिका कलर्स चैनल का चेहरा थीं इसलिए उन्हें जिताया गया.

श्रीसंत के इन आरोपों का करारा जवाब देते हुए दीपिका ने कहा- ''श्रीसंत ने ये बात बिग बॉस के घर में भी की थी. इस पर मेरा और उनका बहुत बड़ा झगड़ा भी हुआ था. इस बात के लिए मैं उनसे हमेशा झगड़ती हूं. ऐसा नहीं है. बिग बॉस में जनता आपका असली चेहरा देखती है. अगर वे आपको पसंद करते हैं तभी आप आगे जा सकते हैं. मुझे आज भी ऐसा ही लगता है.''

बता दें, घर में भी दीपिका और श्रीसंत की इस बात पर जमकर लड़ाई हुई थी. शो में श्रीसंत के उन्हें कलर्स का चेहरा बताने पर दीपिका बहुत नाराज हुई थीं. वे रोने भी लगी थीं. तब जाकर श्रीसंत ने घंटों बैठकर दीपिका को मनाया. लेकिन शो से निकलने के बाद श्रीसंत, दीपिका की जीत पर सवाल उठाना नहीं भूले.

बता दें, शो में दीपिका और श्रीसंत के बीच भाई-बहन का रिश्ता बना था. हालांकि बिग बॉस से निकलने के बाद भी ये रिश्ता बरकरार है. श्रीसंत अपने परिवार के साथ दीपिका के घर पर डिनर के लिए गए थे. लेकिन कई इंटरव्यू में श्रीसंत अपनी बहन दीपिका के प्रति नाराजगी जताने से पीछे नहीं रहते. इसलिए दोनों के रिश्ते में क्या चल रहा है, फैंस की समझ से परे है. दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर दीपिका के खिलाफ शिल्पा शिंदे ने बहस छेड़ी है. उन्होंने तो दीपिका और उनकी जीत को फेक करार दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay