एडवांस्ड सर्च

Ranchi girl kidnapping gangrape प्रेमी के साथ दोस्तों से मिलने गई थी युवती, 5 लोगों ने अगवाकर किया गैंगरेप

Ranchi girl kidnapping gangrape आरोपी युवकों ने सबसे पहले लड़की का मोबाइल फोन छीन लिया. उसके बाद वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]रांची, 31 January 2019
Ranchi girl kidnapping gangrape प्रेमी के साथ दोस्तों से मिलने गई थी युवती, 5 लोगों ने अगवाकर किया गैंगरेप पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)

झारखंड की राजधानी रांची में एक युवती को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब लड़की अपने दोस्त से मिलने जा रही थी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना के बाद युवती काफी डरी हुई है.

घटना रांची के बुंडू इलाके की है. क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक अशोक रबिदास ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित लड़की अपने प्रेमी के साथ अपने दोस्तों से मिलने बुंडू गई थी. इसी दौरान जब वह अपने एक दोस्त के घर पर मौजूद थी. जब वह वहां से निकली तो पांच युवकों ने उसका अपहरण कर लिया.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी युवकों ने सबसे पहले लड़की का मोबाइल फोन छीन लिया. उसके बाद वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन लोगों ने बारी बारी से लड़की के साथ बलात्कार किया.

घटना के बाद आरोपी लड़की को वहीं छोड़कर भाग निकले. किसी तरह से लड़की पुलिस के पास पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने लड़की के बयान लेकर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

इसके बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया और उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया. फिर पुलिस ने देर रात दबिश देकर पांच आरोपी युवकों को अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay