एडवांस्ड सर्च

दोस्त के साथ बाइक पर घूमने निकली थी छात्रा, युवकों ने किया गैंगरेप

एक सुनसान जगह पर कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया. उन लोगों ने लड़की के दोस्त को पीटा. उसका सिर पत्थर से कुचलने की कोशिश भी की. लेकिन किसी तरह लड़की का दोस्त तो वहां से फरार हो गया. फिर उन दरिंदों ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]रांची, 12 February 2019
दोस्त के साथ बाइक पर घूमने निकली थी छात्रा, युवकों ने किया गैंगरेप पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड़ के चाईबासा में अपने दोस्त के साथ घूमने गई एक लड़की को आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इस दौरान आरोपियों ने युवती के दोस्त को मारने की कोशिश की. लेकिन उसने वहां से भागकर किसी तरह जान बचाई. पीड़िता पीजी की छात्रा है. वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर घूमने निकले थी, तभी आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

यह शर्मनाक वारदात चाईबासा के मुफ्फसिल थाना इलाके की है. एक 26 वर्षीय पीजी छात्रा अपने एक दोस्त के साथ बाइक से घूमने निकली थी. जब वे कमरहातु और टेकराहातु के बीच पहुंचे. तभी एक सुनसान जगह पर 8 युवकों ने जबरन उन्हें रोक लिया. जब लड़की के दोस्त ने उनसे रोकने की वजह पूछी तो वे उसे पीटने लगे. उन्होंने उसके सिर पर पत्थर से वार कर उसे मारने की कोशिश भी की.

लेकिन किसी तरह से मौका पाकर लड़की का दोस्त तो वहां से फरार हो गया. मगर लड़की उन दरिंदों के चंगुल में फंस गई. आरोपी युवक लड़की को जबरन सड़क किनारे एक सुनसान जगह पर ले गए और फिर बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान पीड़ित लड़की रो-रोकर रहम की भीख मांगती रही लेकिन उन लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी.

आरोपी वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग निकले. किसी तरह से पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई. पुलिस ने फौरन लड़की की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस को छानबीन में पता चला कि सभी आरोपी टेकराहातु इलाके के निवासी हैं. पुलिस ने वहां दबिश देकर 2 आरोपियों को धर दबोचा. जबकि अन्य 6 आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay