एडवांस्ड सर्च

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों पर प्रहार, मुठभेड़ में दो ढेर

शनिवार को सुरक्षाबल और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. इसी दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया.

Advertisement
aajtak.in
कमलजीत संधू कुलगाम , 04 July 2020
जम्मू कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों पर प्रहार, मुठभेड़ में दो ढेर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी भी घायल
  • जारी है सुरक्षाबलों का ऑपरेशन

जम्मू कश्मीर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं. कश्मीर के किसी न किसी इलाके में हर दिन आतंकी मुठभेड़ हो रही है. शनिवार को कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो आतंकी के मारे जाने की खबर है.

J-K: अनंतनाग में मारे गए 2 आतंकी, डोडा जिला हुआ आतंकी मुक्त

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को सुरक्षाबल और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. इसी दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया. हालांकि, इस मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए हैं. खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी था.

सोपोर में CRPF पार्टी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद, दो नागरिकों की भी मौत

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों ने घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. शनिवार को ही राजौरी जिले में सुरक्षाबलों ने राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया. सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए.

दादा के शव पर तीन साल का मासूम, कश्मीर में एनकाउंटर साइट की दर्दनाक तस्वीर

पिछले दिनों जम्मू कश्मीर पुलिस ने डोडा जिले को आतंकियों से पूरी तरह मुक्त घोषित किया था. जनवरी से जून तक, इस साल शुरुआती छह महीने में ही 118 आतंकी मारे जा चुके हैं. जून महीने में ही सुरक्षाबलों ने 38 आतंकियों को ढेर किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay