एडवांस्ड सर्च

हैदराबाद में महिला ने पहले बच्चों को पिलाया जहर, फिर की खुदकुशी

हैदराबाद में एक टीचर ने अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली. इससे पहले उसने अपने दो बेटों को भी जहर पिलाया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in हैदराबाद, 17 July 2019
हैदराबाद में महिला ने पहले बच्चों को पिलाया जहर, फिर की खुदकुशी घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (फोटो- ANI)

हैदराबाद के चिल्कालगुड़ा में कथित तौर पर पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने पहले अपने बच्चों को जहर पिलाया और फिर खुदकुशी कर ली. यह घटना मंगलवार की है. पुलिस ने मृतक की पहचान 28 वर्षीय अंजली के रूप में की है. वह एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी. उसके बच्चों की पहचान 8 वर्षीय अमृत और 10 वर्षीय अनिरुद्ध के रूप में हुई है.

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी वरुणकांत रेड्डी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि अंजली का पति 35 वर्षीय प्रसाद शराबी है. वह अपने बच्चों की देखभाल नहीं करता था और न ही परिवार का घर खर्च चलाता था. परिवार की पूरी जिम्मेदारी अंजली के कंधों पर थी. इसके अलावा प्रसाद अपनी पत्नी अंजली से पैसा लेने के लिए उसे प्रताड़ित भी करता रहता था.

हैदराबाद के बेगमपेट महिला थाना में प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. रेड्डी ने बताया कि मंगलवार को पुलिस स्टेशन में दोनों की काउंसलिंग होनी थी, लेकिन अंजली नहीं पहुंची. इसके बाद उसे कॉल किया गया, तो उसने बताया कि वह स्कूल में है. इसलिए मंगलवार को नहीं आ सकती हैं. हालांकि उस दिन अंजली स्कूल भी नहीं गई थी. बताया जा रहा है कि अंजली ने पहले अपने दोनों बच्चों को जहरीला पदार्थ पिला दिया और फिर खुद भी पी लिया.

अंजली के बेटे अनिरुद्ध ने जहरीला पदार्थ पीने के बाद उलटी शुरू कर दी और मदद के लिए घर से बाहर सीढ़ियों से उतकर नीचे आया. इसके बाद मदद के लिए पड़ोसी उनके घर पहुंचे और फिर तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अंजली को मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल अनिरुद्ध खतरे से बाहर है और अमृत जिंदगी की जंग लड़ रहा है. अंजली के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay