एडवांस्ड सर्च

आंध्र प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की बहु की संदिग्ध हालत में हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

सुहारिका ने एक पार्टी में दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ काफी देर तक डांस किया था. सुहारिका के बेहोश होने के बाद तुरंत उनके दोस्त और रिश्तेदार उन्हें लेकर अस्पताल की तरफ भागे लेकिन वहां डॉक्टरों ने सुहारिका को मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in हैदराबाद, 28 May 2020
आंध्र प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की बहु की संदिग्ध हालत में हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी प्रतीकात्मक तस्वीर

  • आंध्र प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की संदेहास्पद मौत
  • तेलंगाना पुलिस ने केस रजिस्टर कर शुरू कर दी जांच

तेलंगाना राज्य की राजधानी हैदराबाद में आंध्र प्रदेश की बीजेपी प्रदेश इकाई के मुखिया कन्ना लक्ष्मीनारायण की बहु संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई हैं. बताया जा रहा है कि सुहारिका साइबराबाद के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले अपनी एक दोस्त के घर पर बेहोश हो गई थीं.

जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की बहु सुहारिका को एक निजी अस्पताल ले जाया गया था. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इसको लेकर पुलिस ने संदिग्ध मौत के तहत एक केस रजिस्टर कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: लड़की भगाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक शख्स की कमर में घुसा तीर

बताया जा रहा है कि सुहारिका ने उससे पहले एक पार्टी में दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ काफी देर तक डांस किया था. सुहारिका के बेहोश होने के बाद तुरंत उनके दोस्त और रिश्तेदार उन्हें लेकर अस्पताल की तरफ भागे लेकिन वहां डॉक्टरों ने सुहारिका को मृत घोषित कर दिया.

रायदुर्ग पुलिस को अस्पताल द्वारा ही सूचना दी गई थी कि वहां एक मृत महिला को लाया गया है. रायदुर्ग पुलिस स्टेशन ने सुहारिका की मां, पति और घटनास्थल पर मौजूद दोस्तों और अन्य लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. सुहारिका के शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: मायके में महिला का बेरहमी से कत्ल, 20 दिन पहले हुई थी शादी

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay