एडवांस्ड सर्च

Advertisement

पति ने खाने को कहा बेस्वाद तो पत्नी ने डंडा मारकर कर दी हत्या

पति ने खाने को कहा बेस्वाद तो पत्नी ने डंडा मारकर कर दी हत्या
aajtak.in [Edited By: राहुल सिंह]सहारनपुर, 21 April 2017

यूपी के सहारनपुर में हत्या का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने पत्नी के बनाए गए खाने को बेस्वाद कह दिया. फिर क्या था, दोनों के बीच झगड़ा हुआ और गुस्साई पत्नी ने अपने पति के सिर पर डंडा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बड़गांव क्षेत्र के चंदपुर गांव की है. मृतक का नाम सुधीर था. सुधीर की हरियाणा निवासी पूनम से 12 साल पहले शादी हुई थी. दोनों का एक 10 साल का बेटा भी है. पड़ोसियों की मानें तो सुधीर और पूनम के बीच आए दिन झगड़ा होता था. कई बार बात मारपीट तक पहुंच जाती थी.

परिजनों ने बताया कि हर रोज की तरह सुधीर दुकान बंद करके खाना खाने के लिए घर आया था. पूनम ने सुधीर को खाना परोसा. सुधीर को खाना पसंद नहीं आया और उसने पूनम के सामने ही खाने को बेस्वाद कह दिया. खाने की बुराई सुनते ही पूनम गुस्से से आगबबूला हो गई और उसने सुधीर के सिर पर डंडा मार दिया.

सुधीर की चीख-पुकार सुनकर परिजन वहां पहुंचे. लहूलुहान सुधीर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान सुधीर की मौत हो गई. परिजनों ने फौरन पुलिस को घटना की जानकारी दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पूनम के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(आजतक लाइव टीवी देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)

टैग्स

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay