एडवांस्ड सर्च

हिट एंड रन केस : LJP कार्यकर्ता की मौत के मामले में रेडियो जॉकी गिरफ्तार

रेडियो सिटी के आरजे अंकित गुलाटी की तेज गति एसयूवी गाड़ी ने एलजेपी कार्यकर्ता धीरज कुमार की बाइक को टक्कर मारी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुए थे. जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया था.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा नई दिल्ली, 06 July 2019
हिट एंड रन केस : LJP कार्यकर्ता की मौत के मामले में रेडियो जॉकी गिरफ्तार आरजे अंकित गुलाटी (फोटो-facebook)

दिल्ली के रायसीना रोड पर 30 जून को हुए हिट एंड रन मामले में लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के कार्यकर्ता की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक रेडियो जॉकी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक विंडसर प्लेस में रेडियो सिटी के आरजे अंकित गुलाटी की तेज गति एसयूवी गाड़ी ने एलजेपी कार्यकर्ता धीरज कुमार की बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुए थे.

धीरज को गंभीर हालत में राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. इस हिट एंड रन के मामले में पुलिस ने हजारों गाड़ियों की जांच और 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि घटना के दौरान अंकित गुलाटी अशोक होटल से लौट रहा था और हिट एंड रन की घटना के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उसे शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया. वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए.

गौरतलब है कि मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि चर्च में जो कमेटी है, उससे उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है इसलिए धीरज की हत्या करवाई गई है. पुलिस के मुताबिक यह घटना महज हिट एंड रन का मामला है, इसके पीछे कोई साजिश नहीं है, हादसे के वक्त अंकित मोबाइल पर बिजी था. हालांकि अभी मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay