एडवांस्ड सर्च

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

साइबर सिटी गुरुग्राम के सुशांत लोक इलाके के गोल्ड सुक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देहव्यापार के अड्डे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने यहां से 2 महिलाओं से सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited by: मुकेश कुमार गजेंद्र]नई दिल्ली, 21 January 2018
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ साइबर सिटी गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

साइबर सिटी गुरुग्राम के सुशांत लोक इलाके के गोल्ड सुक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने यहां से 2 महिलाओं से सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है. आरोपियों से पूछताछ के साथ इस सेक्स रैकेटे के नेटवर्क की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने गोल्ड सुक मॉल के दूसरी मंजिल पर चल रहे स्पा सेंटर पर छापा मारा, तो यहां 2 महिलाओं समेत 2 युवक आपत्तिजनक हालत में थे. पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने छापा मारा.

बीते एक हफ्ते के दौरान पुलिसिया रेड में आधा दर्जन स्पा सेंटर में देह व्यापार जैसे काले कारोबार को बेनकाब किया गया है. पॉश इलाकों में स्थित मॉल में स्पा सेंटर में लड़कियों के माध्यम से इस तरह के कारोबार को चला रहे थे. हैरानी की बात ये है कि इतने छापों के बाद भी बिना लाइसेंस सबकुछ बदस्तूर जारी है.

बताते चलें कि 9 जनवरी को भी पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देहव्यापार केगोरखधंधे का पर्दाफाश किया था. पुलिस ने गुरुग्राम सेक्टर-5 इलाके में चल रहे तीन स्पा सेंटर में छापेमारी करके 6 लड़कियों सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने नकली ग्राहक की मदद से गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया.

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले एक महीने में पुलिस ने छापा मारकर कई सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. एमजी रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया था.

पुलिस ने छापा मारकर इस धंधे में लिप्त 8 लड़कियों सहित एक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया थआ. पुलिस को कुछ महीनों से शिकायत मिल रही थी कि मॉल्स में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार हो रहा है. एमजी रोड पर एमजी मेट्रोपोलियटन, ग्रेंड मॉल और मेगा मॉल में स्पा सेंटर के अंदर देह व्यापार किया जा रहा था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay