एडवांस्ड सर्च

यूपीः बलात्कार में नाकाम होने पर युवती को छत से फेंका

यूपी के मुज़फ्फरनगर शहर में एक युवती को काम करने के लिए पोलट्री फार्म में बुलाकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई. और बाद में उसे छत से नीचे फेंक दिया गया.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर संभल, 17 April 2016
यूपीः बलात्कार में नाकाम होने पर युवती को छत से फेंका पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर शहर में एक युवती को काम करने के लिए पोलट्री फार्म में बुलाकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई. विरोध करने पर अपने मकसद में नाकाम हुए आरोपियों ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया.

मामला मुज़फ्फरनगर के कोतवाली थाना इलाके के किदवई नगर का है. जहां तीन लोगों ने देर रात रुखसार नामक एक युवती को काम करने के बहाने पोलट्री फार्म पर बुलाया. युवती जब वहां पहुंची तो वहां मौजूद तीनों आरोपी उसके साथ बलात्कार की कोशिश करने लगे.

रुखसार ने साहस दिखाया और आरोपियों का जमकर विरोध किया. जिसकी वजह से आरोपी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके. और इस बात से नाराज होकर उन्होंने युवती को छत से नीचे फेंक दिया. लड़की के चिखने चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आस-पास के लोग वहां जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लड़की को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. इसके बाद पुलिस ने कल्लू नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे काम करने के लिए वहां बुलाया था. लेकिन वे उसके साथ गलत काम करना चाहते थे. उसने मना कर दिया तो उसका गला घोंटा गया और उसे छत से नीचे धक्का दे दिया. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay