एडवांस्ड सर्च

हरियाणा: टीचर ने होमवर्क के बारे में पूछा तो छात्र ने मार दिया चाकू

हरियाणा के सोनीपत से एक हैरान कर देने वाली ख़बर सामने आयी है जहां कक्षा 11 के एक छात्र ने अंग्रेजी टीचर पर चाकू से हमला कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 July 2019
हरियाणा: टीचर ने होमवर्क के बारे में पूछा तो छात्र ने मार दिया चाकू प्रतिकात्मक तस्वीर

हरियाणा के सोनीपत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां कक्षा 11 के एक छात्र ने अंग्रेजी की अपनी टीचर पर चाकू से हमला कर दिया. इसके पीछे की वजह सिर्फ इतनी सी थी कि अंग्रेजी की महिला शिक्षक ने उस छात्र से गर्मी की छुट्टियों के होमवर्क की कॉपी दिखाने को कहा था. छात्र ने शिक्षिका के पेट में दो बार चाकू घोंप दिया. यह घटना सोमवार को सोनीपत के भिगान गांव के श्री राम कृष्णा स्कूल में हुई थी.

हरियाणा में सोमवार को एक महीने की गर्मी की छुट्टियों के बाद स्कूल खुले थे. शिक्षिका की पहचान 45 वर्षीय मुकेश कुमारी के रूप के रूप में हुई है. शिक्षिका कक्षा ग्यारहवीं के छात्रों से छुट्टियों के होमवर्क के बारे में पूछताछ कर रही थीं, जब उनमें से एक छात्र ने होमवर्क की कॉपी मांगे जाने पर तेज धार वाले हथियार से वार कर दिया.

मुकेश कुमारी ने अपने बयान में कहा, "जब मैंने उसे अपना होमवर्क पेश करने के लिए कहा, तो उसने अपने बैग से चाकू निकाला और मुझे कई बार चाकू मारा. वह अपना होमवर्क कभी नहीं करता था. "

गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

चाकू से वार के बाद मुकेश के शरीर से खून बहने लगा जिसके बाद मुकेश को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के बाद उन्हें खानपुर के पीजीआई रेफर कर दिया गया. 

पुलिस उप अधीक्षक (डीएसपी) वीरेंद्र राव ने कहा कि चूंकि यह मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) था, इसलिए पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस ने कहा कि स्कूल के प्रिंसिपल नीरज त्यागी और एक शिक्षक मौके पर सबसे पहले पहुंचे. आरोपी छात्र ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन मौके पर पहुंचे शिक्षक ने आरोपी को दबोच लिया और त्यागी ने मुकेश को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay