एडवांस्ड सर्च

पंचकुला: आइसोलेशन वार्ड में नर्स से छेड़छाड़, आरोपी डॉक्टर की जमकर हुई पिटाई

इस मामले में हरियाणा महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग की CMO और PMO को आयोग में पेश होने के समन जारी किए हैं.

Advertisement
aajtak.in
सतेंदर चौहान रोहतक, 14 July 2020
पंचकुला: आइसोलेशन वार्ड में नर्स से छेड़छाड़, आरोपी डॉक्टर की जमकर हुई पिटाई नर्स से डॉक्टर ने की छोड़छाड़ (प्रतीकात्मक फोटो)

  • नाराज नर्सों ने कर डाली आरोपी डॉक्टर की पिटाई
  • मामले में हरियाणा महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया

हरियाणा के पंचकुला के सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में एक डॉक्टर द्वारा नर्स से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. छेड़छाड़ के मामले में नाराज नर्सों ने डॉक्टर की पिटाई तक कर दी. सिटीजन अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ. नर्सों ने लामबंद होकर आरोपी डॉक्टर को अस्पताल से बाहर निकालने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की. इस दौरान मौके पर महिला थाना पुलिस की टीम पहुंची और उन्हें शांत कराया.

वहीं, इस मामले में हरियाणा महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग की CMO और PMO को आयोग में पेश होने के समन जारी किए हैं.

पायलट के ट्विटर बायो में अब 'कांग्रेस' नहीं, लिखा- सत्य पराजित नहीं हो सकता

मौके पर PMO और RMO पहुंचे

जानकारी के अनुसार, रात को कोरोना के मरीजों के लिए बनाए आइसोलेशन वार्ड में स्टाफ नर्स की ड्यूटी थी. यहीं पर मनोरोग डॉक्टर राउंड पर आए थे. इसी दौरान उन्होंने नर्स से छेड़छाड़ शुरू कर दी. आरोप है कि जब डॉक्टर छेड़छाड़ कर रहा था, उस वार्ड में कोई भी मरीज नहीं था. स्टाफ नर्स ने डॉक्टर पर शराब के नशे में धुत होने का आरोप लगाया है. छेड़छाड़ के दौरान स्टाफ नर्स ने इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी तो मौके पर PMO और RMO पहुंचे.

फ्लोर टेस्ट की मांग पर बोले गहलोत- भगवान ने इत्ती तो अक्ल दी होगी

RMO और PMO की मौजूदगी में आरोपी डॉक्टर उनके सामने लिफ्ट के जरिए फरार हो गया. अधिकारियों ने डॉक्टर को रोका, लेकिन डॉक्टर ने टिफिन को कार में रखने का बहाना लगाया और वहां से भाग गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay