एडवांस्ड सर्च

पत्नी को शराब पिलाई, चाकू से गोदा, पत्थर से सिर कुचला और फिर जंगल में फेंक दिया

हरियाणा के फरीदाबाद में एक शख्स ने झगड़े के चलते पत्नी की दर्दनाक तरीके से हत्या करने की कोशिश की. उसने पहले अपनी पत्नी को शराब पिलाया, फिर चाकुओं से गोदा, फिर पत्थर से सिर कुचला और इसके बाद मरा समझकर जंगल में फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर फरीदाबाद, 18 June 2019
पत्नी को शराब पिलाई, चाकू से गोदा, पत्थर से सिर कुचला और फिर जंगल में फेंक दिया आरोपी पति राजन

हरियाणा के फरीदाबाद में एक पति की हैवानियत की तस्वीर सामने आई है. आरोप है कि झगड़े के चलते पति ने  पहले अपनी पत्नी को धोखे से  शराब पिलाई और फिर चाकुओं से शरीर पर कई वार किए. इतना ही नहीं, आरोपी ने पत्थर से अपनी पत्नी का सिर कुचला और फिर मरा समझकर जंगल में फेंक करकर फरार हो गया. वो तो पीड़िता की तकदीर अच्छी थी कि  पुलिस ने समय रहते  उसको देख लिया और उसे घायल हालत में  अस्पताल में भर्ती कराया.

फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पति राजन को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने झगड़े के चलते अपनी पत्नी की हत्या की कोशिश की. राजन  ने पहले चाकू से हमलाकर अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश की, लेकिन जब इसमें कामयाब नहीं हुआ, तो बड़ी ही बेरहमी से पत्थर से सिर कुचलकर मारने की कोशिश की और फिर पत्नी को मरा हुआ समझकर सूरजकुंड रोड पर फेंक कर फरार हो गया.

गनीमत ये रही  कि उस समय  इलाके में गश्त कर रही  अनखीर चौकी की पीसीआर को  सूरजकुंड  रोड पर बनी झाड़ियों में  एक गाड़ी दिखाई दे गई. जब वो गाड़ी के पास पहुंचे तो गाड़ी के चारों तरफ ताजा खून के निशान  थे और गाड़ी  में भी खून पड़ा था. इसके बाद पुलिस ने आसपास छानबीन की,  तो गाड़ी से दूर  एक गड्ढे में खून से लथपथ महिला  पड़ी मिली. इसके बाद पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी  हालत चिंताजनक बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और अब 3 दिन की रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

चौकी इंचार्ज अनखीर रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पति को तीन दिन के लिए रिमांड पर लिया है. इस दौरान उससे पूछताछ की जाएगी. पीड़िता की बहन की मानें तो उनकी बहन और पति में अक्सर मारपीट होती थी, जिसके चलते कोर्ट में उनके चार केस चल रहे हैं.

उन्होंने बताया कि 12 जून को  कोर्ट की तारीख के बाद उसका पति राजन उससे बात करने के बहाने उसे साथ ले गया था और फिर उसे जान से मारने की कोशिश की. वहीं, अपनी बेटी के साथ हुई क्रूरता से पीड़िता की मां भी बेहद परेशान हैं और अब रोते हुए न्याय की गुहार लगा रही है. पीड़िता की मांग आरोपी राजन के लिए सख्त सजा की मांग कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay