एडवांस्ड सर्च

Advertisement

गुरुग्राम: पुलिस गिरफ्त में चोर, 87 लाख के मोबाइल बरामद

गुरुग्राम पुलिस ने मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है. इसके पास के 87 लाख कीमत के तकरीबन 4239  मोबाइल बरामद किए गए हैं.
गुरुग्राम: पुलिस गिरफ्त में चोर, 87 लाख के मोबाइल बरामद पुलिस की गिरफ्त में चोर
अनुज मिश्रा [Edited By: देवांग दुबे]नई दिल्ली, 26 August 2018

हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 87 लाख रुपये की कीमत के इंटेक्स मोबाइल बरामद किए गए हैं.

आरोपी ने गुरुग्राम के सेक्टर 12 से इंटेक्स के 87 लाख कीमत के तकरीबन 4239 मोबाइल चोरी कर गुरुग्राम पुलिस को भी सकते में डाल दिया था. वह चोरी किए गए मोबाइल को नेपाल बेचने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले की वह इसमें कामयाब हो पाता गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उसे पकड़ लिया. 

वहीं पुलिस ने इसके एक अन्य साथी उल्लास को बीते 6 अगस्त को गिरफ्तार किया था, जबकि सरगना रमेश को अब गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है. पुलिस की मानें तो आरोपी को रिमांड पर लेकर मामले की जांच की जा रही है.

वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम की मानें तो बेहद शातिर चोर रमेश अपने साथियों के साथ रेकी कर इस तरह की  चोरी की वारदातों को अंजाम देता चला आ रहा था. दिल्ली में इसने आधा दर्जन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है तो वहीं गुरुग्राम के सेक्टर 12 में इसने 12 और 13 मई की देर रात को वेयर हाउस को निशाना बनाते हुए 87 लाख की कीमत के इंटेक्स मोबाइल फोन चोरी किए.

रमेश अपने तमाम साथियों व गाड़ी के साथ वारदात की जगह पहुंचता और गाड़ी में चोरी का सामान लोड-कर बिहार भाग जाता था. पुलिस की मानें तो इसने अभी तक वाशिंग मशीन, एसी और मोबाइल जैसे महंगे सामान चुराए हैं. 

बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. वहीं पुलिस इनके बाकी नेटवर्क को भी खंगालने में लगी है और गिरोह के बाकी बचे सदस्यों की धरपकड़ में लगी है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay