एडवांस्ड सर्च

फरीदाबाद: बेटे के झगड़े में बीच बचाव करने गए पुलिसकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि पुलिसकर्मी अपने बेटे के झगड़े में बीच- बचाव करने गया था. भीड़ के आक्रोश का शिकार हुआ पुलिसकर्मी फरीदाबाद में एसपीओ के पद पर तैनात बताया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर फरीदाबाद, 10 December 2019
फरीदाबाद: बेटे के झगड़े में बीच बचाव करने गए पुलिसकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल पुलिसकर्मी की पिटाई करती भीड़

  • भीड़ ने घेरकर की पुलिसकर्मी की पिटाई
  • दुकानदार ने लगाया मारपीट का आरोप
 दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि पुलिसकर्मी अपने बेटे के झगड़े में बीच-बचाव करने गया था. भीड़ के आक्रोश का शिकार हुआ पुलिसकर्मी फरीदाबाद में एसपीओ के पद पर तैनात बताया जा रहा है.

फरीदाबाद में वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ युवक मिलकर एक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर रहे हैं. जिसके हाथ जो आया, वह वही लेकर पुलिसकर्मी पर टूट पड़ा. पुलिसकर्मी की मानें तो उसका बेटा ओल्ड फरीदाबाद की मार्केट में कुछ सामान लेने के लिए गया था, जहां पर उसकी सामान खरीदने के दौरान दुकानदारों से कहासुनी हो गई.

बेटे ने इसकी सूचना उसे दी तो वह आनन- फानन में बावर्दी ही झगड़े में बीच- बचाव करने के लिए मौके पर पहुंचे थे. दुकानदारों ने खाकी वर्दी का भी लिहाज नहीं किया और उनकी भी जमकर धुनाई कर दी. दुकानदारों ने वर्दी भी फाड़ दी. पास ही खड़े किसी युवक ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है.  उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

दुकानदार ने लगाया धौंस जमाने का आरोप

इस घटना को लेकर आरोपी दुकानदार ने पुलिस की धौंस जमाने का आरोप लगाया है. दुकानदार का कहना है कि एक युवक उनकी दुकान पर आया और उसने उनसे सामान खरीदा. जब पैसे मांगे तो उसने कहा कि वह पुलिस में है पैसे नहीं देता. इस पर बिना पैसे दिए समान नहीं ले जाने देने की बात कही तो वह धमकी देकर चला गया. दुकानदार के अनुसार इसके कुछ ही देर बाद चार युवक बाइक पर सवार होकर पहुंचे, जिनमें एक पुलिसकर्मी भी था.

दुकानदार ने आरोप लगाया कि चारो ने पहुंचते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उसके गल्ले में रखे कुछ पैसे भी निकाल लिए. दुकानदार ने कहा कि चारो के मारपीट करने और गल्ले से पैसे निकालने के बाद भीड़ ने उन्हें घेर लिया और पिटाई की. पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. एसीपी सेंट्रल मामले की जांच कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay