एडवांस्ड सर्च

गुरुग्रामः गन प्वाइंट पर 1.25 लाख की लूट, दो दिन के अंदर तीसरी वारदात

दो दिन के अंदर लूट की तीसरी वारदात सामने आई है, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. रविवार की देर रात ग्राफर कंपनी की गाड़ी के आगे गाड़ी लगाकर बदमाशों ने 1.25 लाख लूट लिए.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर गुरुग्राम, 10 December 2019
गुरुग्रामः गन प्वाइंट पर 1.25 लाख की लूट, दो दिन के अंदर तीसरी वारदात प्रतीकात्मक तस्वीर

  • सेक्टर 10 थाने के गोपालपुर खेड़ा की वारदात

साइबर सिटी में एक के बाद एक गन प्वाइंट पर लूट के मामले सामने आ रहे हैं. दो दिन के अंदर लूट की तीसरी वारदात सामने आई है, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. रविवार की देर रात ग्राफर कंपनी की गाड़ी के आगे गाड़ी लगा बदमाशों ने 1.25 लाख लूट लिए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों के बयान के आधार पर तफ्तीश शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार ग्राफर कंपनी की गाड़ी गोपालपुर खेड़ा गांव के पास पहुंची ही थी कि उसका पीछा कर रही गाड़ी ने उसे रोक लिया. ड्राइवर और कर्मचारी की कनपट्टी पर बंदूक सटा रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गए. वारदात सेक्टर 10 थाना क्षेत्र की है. कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों के बयान के आधार पर तहकीकात शुरू कर दी है.

बता दें कि पिछले दो दिनों में लूट की यह तीसरी वारदात है. लूट की निरंतर घटनाओं ने गुरुग्राम पुलिस के सेवा, सुरक्षा और सहयोग की पोल खोल कर रख दी है. हौसलाबुलंद बदमाश बेखौफ होकर लूट की एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ मलती रह जा रही. बीते 7 दिसंबर की शाम को न्यू कॉलोनी इलाके में कोल्ड ड्रिंक्स के गोदाम संचालक से हेलमेट पहने दो युवकों ने 60 हजार रुपये लूट लिए थे. वहीं 7 दिसंबर को ही सदर थाना क्षेत्र इलाके से देर रात हीरो होंडा चौक के करीब हथियारबंद बदमाशों ने वाहन लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

तीनों ही वारदातों में प्रदेश की हाईटेक गुरुग्राम पुलिस लुटेरे बदमाशों का कोई सुराग तक नहीं लगा पाई है. हालांकि सिटी के न्यू कॉलोनी इलाके में हुई लूट की वारदात में जरूर पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज में कैद लुटेरों की तस्वीर लगी है, लेकिन अन्य दो वारदातों में पुलिस के हाथ खाली ही हैं. पुलिस  2018 के मुकाबले इस साल लूट के मामलों में कमी आने का दावा कर रही है. पुलिस के अनुसार साल 2019 में अब तक सिर्फ 16 मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि 2018 में यह आंकड़ा 38 के करीब था. वहीं धारा 379 B के तहत लूट के मामलो में 2019 में अभी तक 119 मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay