एडवांस्ड सर्च

फिल्मी स्टाइल में टॉयलेट की खिड़की से फरार हुआ कैदी, पुलिस बाहर करती रही इंतजार

गुरुग्राम के सरकार अस्पताल के टॉयलेट की खिड़की तोड़कर एक कैदी फिल्मी स्टाइल में फरार हो गया. वहीं, पुलिस टॉयलेट के बाहर कैदी का इंतजार करती रही. कैदी गुजरात का रहने वाला है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर गुरुग्राम, 18 June 2019
फिल्मी स्टाइल में टॉयलेट की खिड़की से फरार हुआ कैदी, पुलिस बाहर करती रही इंतजार फरार कैदी आयुष

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल से सोमवार रात एक कैदी फिल्मी स्टाइल में पुलिस को चकमा देकर हिरासत से फरार हो गया. कैदी का नाम आयुष है और वह गुजरात का रहने वाला है. उसको 15 जून को शुगर बढ़ने के चलते गुरुग्राम के सेक्टर 10 स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आयुष को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज है. इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस आयुष की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक गुजरात निवासी कैदी आयुष को 2018 में भारतीय दंड संहित (आईपीसी) की धारा 420, 467 और 468 के तहत गिरफ्तार किया गया था. शुगर बढ़ने की शिकायत पर उसे 15 जून को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस की मानें, तो आयुष टॉयलेट गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद खिलड़ी तोड़कर फरार हो गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है और फरार आयुष की तलाश में जुटी है.

वहीं, आयुष के साथ बेड पर लेटे एक मरीज का कहना है कि आयुष अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के साथ बेहद मीठी-मीठी बातें कर रहा था. वो बीते 3 दिन में बार-बार टॉयलेट जा रहा था, लेकिन उसके दिमाग में चल रही खुराफात को पुलिसकर्मी भांप नहीं पाए. सोमवार देर शाम आयुष फिर टॉयलेट गया, तो अंदर से दरवाजे को बंद कर लिया. इसके बाद टॉयलेट की खिड़की से फरार हो गया. पुलिस को आयुष के भागने का पता तब चला, जब वह वहां से निकल चुका था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay