एडवांस्ड सर्च

गिरफ्त में आया तोतला गैंग, सरगना समेत दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने तोतला गैंग के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया. ये गैंग लूट की वारदातों को अंजाम देता था.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited By: देवांग दुबे]नई दिल्ली, 25 August 2018
गिरफ्त में आया तोतला गैंग, सरगना समेत दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार गिरफ्त में आए आरोपी

हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस ने तोतला गैंग के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये गैंग गुरुग्राम और दिल्ली-एनसीआर में लूट की वारदातों को अंजाम देता था.

पुलिस ने दिल्ली निवासी कुक्कू उर्फ तोतला को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. दिल्ली से गुरुग्राम तक इस गैंग ने आतंक मचाया हुआ था. आरोपियों ने गहन पूछताछ मे बताया कि वे नशे के आदि हैं और नशे की लत को पूरा करने के लिए वो वारदात को अंजाम देते थे. वे वारदात के समय पिस्टल अपने साथ ही रखते थे, क्योंकि अगर कोई विरोध करता तो उस पर पिस्टल तानकर मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो जाते.

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने माना कि वो स्नैंचिग की वारदात को अंजाम देने के लिए लाल व काली पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुरुग्राम में आते थे. वारदात को अंजाम देने के बाद वे मोटरसाइकिल को छिपा देते थे.

आरोपियों के पास से दो पिस्टल, मोटरसाइकिल बरामद की जा चुकी है. आरोपी विकास उर्फ तोतला ने बताया कि वह पहले भी चोरी, स्नैचिंग, लूट, जान से मारने की कोशिश की वारदात में गुरुग्राम और दिल्ली की जेल में कई बार बंद रह चुका है. वहीं आरोपी अब्दुल उर्फ काला जोन ने बताया कि वह ग्रह भेदन व दिल्ली में 32 लाख रुपयों की लूट, चेन स्नैचिंग के आरोप मे तिहाड़ जेल में बंद रहा चुका है. 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay