एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम: मल्टीनेशनल कंपनी में विदेश महिला के साथ छेड़छाड़

अमेरिकी महिला गुरुग्राम की एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में सीनियर एक्जीक्यूटिव के पद पर तैनात हैं. कंपनी में ही काम करने वाले शख्स ने उसके साथ न केवल अश्लील छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया बल्कि उसको बेइज़्ज़त भी किया.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited by: परवेज़ सागर]गुरुग्राम, 12 September 2018
गुरुग्राम: मल्टीनेशनल कंपनी में विदेश महिला के साथ छेड़छाड़ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

हरियाणा के गुरुग्राम में एक विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. पीड़िता एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर पद पर तैनात है. जहां उसके साथ छेड़छाड़ की गई. पीड़िता ने महिला थाने जाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

दरअसल, सोमवार की देर शाम गुरुग्राम के सेक्टर 51 में महिला पुलिस थाना में अमेरिकी महिला पहुंची. विदेशी महिला ने पुलिस को बताया कि उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ की गई है. ऑफिस में ही उसके साथ काम करने वाले व्यक्ति ने उसके साथ बदसलूकी की है.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उसी कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और तफ्तीश शुरू कर दी है. गुरुग्राम के एसीपी (क्राइम) शमशेर सिंह की मानें तो पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अमेरिकी है और गुरुग्राम की एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में सीनियर एक्जीक्यूटिव के पद पर तैनात है. कंपनी में ही काम करने वाले एक कर्मचारी ने उसके साथ न केवल अश्लील छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया बल्कि उनको बेइज़्ज़त भी किया.

मामला क्योंकि मल्टीनेशनल कंपनी और विदेशी मूल की महिला से जुड़ा है, ऐसे में पुलिस ने कंपनी से पूरे मामले की डिटेल और सीसीटीवी फुटेज मुहैय्या करवाने की मांग की है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 353A और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay