एडवांस्ड सर्च

नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन माह तक करता रहा बलात्कार

बताया जा रहा है कि लड़का नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर अगवा करके लाया था. लड़की को पता नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है. मगर लड़के ने उसे नशे की हालत में रखकर उसके संग ज्यादती की.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ तनसीम हैदर गुरुग्राम, 27 August 2018
नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन माह तक करता रहा बलात्कार पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है

गुरुग्राम में पश्चिम बंगाल की नाबालिग लड़की को अगवा कर तीन महीने तक बंधक बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है. नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपी नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की को गुरुग्राम के बजघेडा थाना इलाके में बंधक बनाकर रखा गया था. पहले नाबालिग लड़की को पश्चिम बंगाल से अगवा किया गया और फिर उस बंधक बनाकर रखा गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम आलाम है. वह 3 माह पहले बंगाल से उस लड़की को अगवा करके गुरुग्राम ले आया था.

वह लड़की को नशीली दवाईयां देकर उसे बेहोशी की हालात में रखता था. इस दौरान आरोपी हर रोज उस नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम देता था. विरोध करने पर वह पीड़िता के साथ मारपीट भी करता था. इस दौरान पीडि़त लड़की गर्भवती हो गई.

इसके बाद किसी तरह से लड़की मौका पाकर वहां से निकलकर आ गई और पुलिस के पास जाकर आपबीती सुनाई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत केस दर्ज कर लिया. फिर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

अब इस पूरे मामले की जांच गुरुग्राम महिला थाना पुलिस कर रही है. वहीं पीडिता का इलाज गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. पीडिता के परिजनों ने नाबालिग लड़की के अपहरण की शिकायत पश्चिम बंगाल पुलिस में तीन माह पहले ही दर्ज कराई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay