एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम: झगड़ा रोकने गए लड़के की चाकू मारकर हत्या

17 साल के किशोर संजीत को बदमाशों ने पहले बेसबॉल से पीटा, उसके बाद उसपर चाकुओं से हमला किया. इलाज के दौरान संजीत की मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा गुरुग्राम, 16 September 2019
गुरुग्राम: झगड़ा रोकने गए लड़के की चाकू मारकर हत्या सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में झगड़ा रोकने गए एक लड़के की बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र की यह वारदात है. 17 साल के किशोर संजीत को बदमाशों ने पहले बेसबॉल से पीटा, उसके बाद उसपर चाकुओं से हमला किया. इलाज के दौरान संजीत की मौत हो गई. गुरुग्राम पुलिस ने वारदात में शामिल हत्या के 2 आरोपियों को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

इससे पहले गुरुग्राम के गांव डूंडाहेड़ा में गुरुवार तड़के दंपति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने रुह कंपा देने वाले इस दोहरे हत्याकांड को दंपति के 7 साल के बेटे की आंखों के सामने अंजाम दिया. घटनास्थल पर पहुंची क्राइम टीम को शुरुआती जांच में लगा है कि वारदात को अंजाम देने से पहले हत्यारों ने पति को शराब भी पिलाई होगी.

जिस मकान में दंपति का कत्ल किया गया, वहां पति-पत्नी किराये पर रहते थे. पत्नी ज्योति के साथ कत्ल किया गया विक्रम सिंह (31) मूलत: चकरनगर बंध, जिला इटावा, यूपी का रहने वाला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay