एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, एक फरार

गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट टीम ने मुठभेड़ के बाद 2 बाइक सवार चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा गुरुग्राम, 13 November 2019
गुरुग्राम: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, एक फरार पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

  • गुरुग्राम में दो बाइक चोर गिरफ्तार, एक फरार
  • चोरों ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिसकर्मी सुरक्षित

गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट टीम ने मुठभेड़ के बाद 2 बाइक सवार चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दरअसल, क्राइम ब्रांच को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के सेक्टर 10 से 3 युवक बाइक (HR26 DZ 5532 है बाइक का नंबर) चोरी कर फरार हुए हैं.

इसके बाद हरकत में आई गुरुग्राम पुलिस ने तमाम नाकों पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी. शहर से बाहर जा रहे पुलिस नाकों को भी अलर्ट पर रखा गया.

इसी कड़ी में खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के बारगुर्जर इलाके में पुलिस नाके पर जब पुलिस ने इन संदिध युवकों को रोकने की कोशिश की तब इनमें से एक ने पुलिस पार्टी पर देसी कट्टे से फायर कर उन्हें जान से मारने की कोशिश तक की.

इस दौरान तीन में से एक युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया जबकि बाकी 2 बदमाशों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

हेड कॉन्सटेबल रजत ने उन्हें रुकने का इशारा भी किया लेकिन बाइक पर सबसे पीछे बैठे बदमाश ने रजत पर देसी कट्टे से फायर कर दिया. अचानक हुए हमले में रजत ने किसी तरह खुद का बचाव करते हुए जान पर खेलकर तीन में से 2 को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.

बहरहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay