एडवांस्ड सर्च

अमेजन कंपनी की गाड़ियों को बनाते थे निशाना, 3 शातिर बदमाशों का खुलासा

अमेजन कंपनी के लाखों रुपये की कीमत के सामान की चोरी का मामले की पड़ताल में गुरुग्राम पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मामले में गिरफ्तार तीनों चोर बहुत ही शातिराना तरीके से इस वारदात को अंजाम देते थे.

Advertisement
पुनीत कुमार शर्मा [Edited by: राहुल झारिया]नई दिल्ली, 16 March 2019
अमेजन कंपनी की गाड़ियों को बनाते थे निशाना, 3 शातिर बदमाशों का खुलासा पु‍लिस गिरफ्त में आरोपी(फोटो-आजतक)

गुरुग्राम पुलिस ने अमेजन कंपनी के लाखों के सामान की चोरी करने वाले 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दरअसल बीते 11 मार्च को अमेजन कंपनी ने लाखों के सामान की सेंधमारी की शिकायत खेड़कीदौला पुलिस थाने में की थी. पुलिस ने केस के खुलासे की जिम्मेदारी पालम विहार क्राइम को सौंपी.

पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश करते हुए 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस की मानें तो गिरफ्तार आरोपियों के बयान से चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. बहरहाल, तीनों को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से सभी को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

अमेजन कंपनी की गाड़ियां जीआईएस सिस्टम से लैस थीं जिससे कि चोरी पर नज़र रखी जा सके. लेकिन ये इतने शातिर थे कि गाड़ी का रूट बदले बिना ही रेड लाइट पर रुकने की कहानी बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते रहे. पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए मोबाइल फोन, सील लगाने की मशीन बरामद की है. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

गिरफ्तार किए गए 3 में से दो बिहार के तो एक यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला है. पुलिस की मानें तो इससे पहले भी तीनों एयरपोर्ट पर लगेज से सामान निकालने की जुर्म में निकाले जा चुके हैं. तभी से तीनों एक साथ वारदातों को अंजाम देते आ रहे हैं. बहरहाल, पुलिस यह जानने की भी कोशिश कर रही है कि चोरी किया गया सामान वे कहां बेचते थे, कहीं और कोई इनके गिरोह में शामिल तो नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay