एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम: टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची का अपहरण कर रेप

राजीव नगर थाने की पुलिस ने बताया कि सोमवार की शाम उनके पास एक व्यक्ति ने फोन कर शिकायत की कि उनकी पांच साल की बेटी लापता है. हालांकि मंगलवार की सुबह बेहाल मासूम बच्ची खुद ही घर की तरफ आ गई.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा/ आशुतोष कुमार मौर्य गुरुग्राम, 09 January 2018
गुरुग्राम: टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची का अपहरण कर रेप अगले दिन बच्ची बेहाल स्थिति में खुद ही लौट आई

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 5 साल की एक बच्ची के साथ रेप की मानवीयता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी की कोशिशें शुरू कर दी हैं.

राजीव नगर थाने की पुलिस ने बताया कि सोमवार की शाम उनके पास एक व्यक्ति ने फोन कर शिकायत की कि उनकी पांच साल की बेटी लापता है. हालांकि मंगलवार की सुबह बेहाल मासूम बच्ची खुद ही घर की तरफ आ गई. पुलिस ने POCSO ऐक्ट और रेप की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम घर के बाहर उसकी पांच साल की बेटी पड़ोस की एक बच्ची के साथ खेल रही थी, थोड़ी देर बाद जब घरवालों ने बच्ची के बारे में पूछा तो दूसरी बच्ची ने बताया कि एक अंकल आए और टॉफी दिलाने की बात कह कर साथ ले गए.

शिकायत मिलते ही पुलिस ने पूरे इलाके की कॉम्बिंग कर दी. हर तरफ तलाशी की गई. सारी रात तलाशी जारी रही. आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले गए, लेकिन मासूम का कहीं कोई सुराग नहीं लगा. मंगलवार की सुबह जब मासूम बच्ची बुरी हालत में खुद ही लौट आई पुलिस तुरंत घरवालों के साथ बच्ची को डॉक्टर के पास ले गई.

मेडिकल में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई तो घरवालों के होश उड़ गए. पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान की कोशिश शुरू कर दी है. पुलिस बच्ची से मिली जानकारी के आधार पर आरोपी की तलाश में लगी है. हालांकि बच्ची पुलिस को ये नहीं बता सकी है कि आरोपी युवक उसे कहा ले गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay