एडवांस्ड सर्च

Advertisement
Assembly Elections 2017

हरियाणा पुलिस का भगोड़ा कांस्टेबल चला रहा था अवैध कसीनो

हरियाणा पुलिस का भगोड़ा कांस्टेबल चला रहा था अवैध कसीनो
अनुज मिश्रा [Edited by: परवेज़ सागर]गुडगांव, 12 October 2017

गुड़गांव पुलिस ने एक अवैध कसीनो का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने 43 लोगों को गिरफ्तार किया है. कसीनों का संचालक हरियाणा पुलिस का एक पूर्व कांस्टेबल है, जो पिछले डेढ़ साल से फरार था. पुलिस ने कसीनो से करीब 22 लाख रुपये बरामद किए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला गुड़गांव के पॉश इलाके साउथ सिटी वन का है. बीते दिन, पुलिस को इलाके में एक अवैध कसीनो चलाए जाने की शिकायत मिली थी. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी की. मौके से पुलिस ने 4 महिलाओं समेत 43 लोगों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने मौके से 22 लाख 44 हजार रुपए, 210 टोकन, 3 लैपटॉप और नोट गिनने की मशीन बरामद की है. इसके साथ ही एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी मिले हैं. पुलिस ने जब इस मामले में कसीनो संचालक को गिरफ्तार किया तो दंग रह गए.

कसीनो संचालक हरियाणा पुलिस का फरार कांस्टेबल परमजीत सिंह है. दरअसल, बीते साल फरवरी में मुंबई के एक होटल में गुड़गांव पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर संदीप का एनकाउंटर किया था. इस मामले को फर्जी एनकाउंटर मानते हुए पुलिस ने क्राइम ब्रांच की टीम के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था.

जिसके बाद पुलिस ने टीम के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन परमजीत सिंह उसी समय से फरार था. उसने तीन दिन पहले ही एक बिल्डिंग को किराए पर लेकर कसीनो चलाना शुरु किया था. जिसकी शिकायत जल्द ही पुलिस को मिल गई.

पुलिस के मुताबिक, कसीनो संचालक और 43 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कसीनो संचालक एक फरार अपराधी है. मौके से करीब 22 लाख रुपये समेत काफी सामान बरामद हुआ है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay