एडवांस्ड सर्च

Advertisement
FIFA World Cup 2018

गुड़गांव में दंपति को मारी गोली, पति की मौत, पत्नी गंभीर

गुड़गांव में दंपति को मारी गोली, पति की मौत, पत्नी गंभीर
नीरज [Edited by: परवेज़ सागर]गुडगांव, 13 March 2018

हरियाणा के गुड़गांव में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. इसकी ताजा मिसाल मंगलवार की सुबह उस वक्त देखने को मिली जब, घर से दूध लेने जा रहे पति-पत्नी पर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात गुड़गांव के बादशाहपुर इलाके की है. जहां सुबह करीब 6 बजे त्यागीवाड़ा गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक एक शख्स लहूलुहान जमीन पर पड़ा था, दूसरी तरफ उसकी पत्नी भी गोली लगने से घायल थी.

सुबह तकरीबन 6 बजे के बीच त्यागीवाड़ा निवासी आनंद त्यागी अपनी पत्नी के साथ दूध लेने जा रहे थे. तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जब तक आनंद को कोई मदद मिल पाती तब तक हमलावर अपना काम करके फरार हो चुके थे.

स्थानीय लोगों ने फौरन 42 वर्षीय आनंद और उसकी पत्नी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान आनंद की मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर जायजा लिया और मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी.

वहीं आनंद के परिजनों की मानें तो तकरीबन डेढ़ से दो महीने पहले आनंद ने एक जानलेवा हमले में वहीं रहने वाले एक व्यक्ति की जान बचाई थी. जिसमे पुलिस ने आनंद को गवाह भी बनाया था. माना जा रहा है कि इसी रंजिश के चलते आनंद की हत्या को अंजाम दिया गया है.

फिलहाल, पुलिस परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर संदिग्ध लोगों की जानकारी जुटा रही है. पुलिस हर एगंल से मामले की छानबीन कर रही है. अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay