एडवांस्ड सर्च

पंजाबः गुरदासपुर और पठानकोट में हाई अलर्ट

पंजाब के गुरदासपुर और पठानकोट जिलों में एक बार हाई अलर्ट जारी किया गया है. यह कदम गुरदासपुर में दो संदिग्धों के दिखने की सूचना मिलने के बाद उठाया गया.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर गुरदासपुर, 07 January 2016
पंजाबः गुरदासपुर और पठानकोट में हाई अलर्ट गांव वालों ने सेना की वर्दी में दो लोगों को देखने की बात कही थी

पंजाब के गुरदासपुर जिले में कुछ संदिग्धों के दिखने के बाद दो जिलों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. कुछ स्थानीय लोगों ने यहां सेना की वर्दी में दो लोगों को देखा था.

गुरदासपुर के एक गांव में बुधवार की रात कुछ स्थानीय लोगों ने सेना की वर्दी पहने दो व्यक्तियों को संदिग्ध तरीके से घूमते देखा था. इस बात की सूचना मिलते ही सुरक्षा बल चौकस हो गए हैं. इसके बाद यहां के टिबरी सैन्य छावनी इलाके और उसके आस-पास एक तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

गुरदासपुर के एसएसपी गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि तिबरी छावनी इलाके के पास के क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है. संदिग्धों की तलाश की जा रही है. लेकिन अब तक एजेंसियों ने कोई भी संदिग्ध गतिविधि नहीं देखी है.

एसएसपी गुरप्रीत सिंह तूर के मुताबिक किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की कोई गतिविधि नहीं देखी गई. सुरक्षा एजेंसियों ने तिबरी छावनी के पश्चिम के आसपास के इलाके की घेरेबंदी कर दी है. करीब से नजर रखी जा रही है और गहन जांच जारी है.

उन्होंने स्थिति के नियंत्रण में होने की बात करते हुए कहा कि सुरक्षाकर्मी इलाके में और आसपास सभी वाहनों और लोगों की जांच कर रहे हैं. सीमा से लगे गुरदासपुर और पठानकोट जिलों में हाई अलर्ट जारी किया गया है.

एसएसपी ने कहा कि हम कोई भी खतरा मोल नहीं ले सकते. इसलिए इलाके की सही तरीके से जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay