एडवांस्ड सर्च

गुजरातः नाबालिग के साथ हुआ था रेप, क्राइम ब्रांच ने आरोपी दबोचे

क्राइम ब्रांच के अनुसार गिरफ्तारी वड़ोदरा के तलसाली इलाके से शनिवार की देर रात की गई. गौरतलब है कि रेप की यह वारदात 10 दिन पहले की है, जब 14 साल की एक लड़की नवलखी मैदान में स्कूटी सीख रही थी.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर अहमदाबाद, 08 December 2019
गुजरातः नाबालिग के साथ हुआ था रेप, क्राइम ब्रांच ने आरोपी दबोचे क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में रेप के आरोपी (फोटोः ANI)

  • वड़ोदरा में हुई थी रेप की वारदात
  • पुलिस कर रही थी आरोपियों की तलाश

गुजरात के वड़ोदरा में 14 साल की नाबालिग के साथ हुई रेप की घटना पुलिस के लिए सरदर्द बन गई थी. पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर स्केच बनवाकर उसी के सहारे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है.

क्राइम ब्रांच के अनुसार गिरफ्तारी वड़ोदरा के तलसाली इलाके से शनिवार की देर रात की गई. गौरतलब है कि रेप की यह वारदात 10 दिन पहले की है, जब 14 साल की एक लड़की नवलखी मैदान में स्कूटी सीख रही थी. आरोप है कि लड़की अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी सीख रही थी, इसी दौरान दो लोगों ने उसके दोस्त की पिटाई कर दी और उसे अगवा कर लिया.

लड़की के अपहरण के बाद सकते में आए लड़के ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई और लड़की की तलाश शुरू कर दी. लगभग एक घंटे बाद लड़की उसी नवलखी मैदान के दूसरे छोर पर झाड़ियों में मिली. उसके साथ रेप किया गया था. लड़की को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हुई.

पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी थी. पुलिस ने पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर आरोपियों के स्केच तैयार कराए और मोबाइल डेटा, टेक्निकल सर्विलांस के सहारे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay