एडवांस्ड सर्च

घर छोड़ जीजा के साथ रहने लगी पत्नी, पति ने फांसी लगाकर दे दी जान

Husband wife dispute suicide हरीश के भाई ने पुलिस को बताया कि धनवंती के संबंध उसकी कजिन सिस्टर के पति कमल के साथ थे. इसी बात को लेकर उनके रिश्ते में दरार पड़ गई थी. मामला जब ज्यादा बढ़ गया तो हरीश और धनवंती के घरवालों ने तय किया कि उनका तलाक करा दिया जाए.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]सूरत, 08 January 2019
घर छोड़ जीजा के साथ रहने लगी पत्नी, पति ने फांसी लगाकर दे दी जान पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

गुजरात के सूरत में शादी के कई साल बाद एक महिला अपने पति को छोड़कर अपने जीजा के साथ रहने चली गई. इस बात से उस महिला के पति को ऐसा सदमा लगा कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी. अब इस मामले में मृतक के भाई ने थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराया है. उसका कहना है कि उनकी बहू का जीजा उनके भाई को ब्लैकमेल कर रहा था. इसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है.

वारदात पालनपुर इलाके की है. वहां उन्नति पार्क में रहने वाले हरीश की शादी 9 मई 2004 को धनवंती उर्फ दिव्या के साथ हुई थी. शादी के कुछ साल बाद ही हरीश ने सूरत का रुख किया और वहां कारोबार करने लगा. हरीश की ससुराल यानी धनवंती का मायका सूरत में ही था. लिहाजा धनवंती भी वहां एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी.

लेकिन यह बात हरीश को नागवार गुजरी. उसने धनवंती को काम करने के लिए मना किया. मगर वो नहीं मानी. इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. धीरे-धीरे उनके बीच विवाद की बात दोनों के घरवालों को भी पता चल गई. हरीश के भाई ने पुलिस को बताया कि धनवंती के संबंध उसकी कजिन सिस्टर के पति कमल के साथ थे.

इसी बात को लेकर उनके रिश्ते में दरार पड़ गई थी. मामला जब ज्यादा बढ़ गया तो हरीश और धनवंती के घरवालों ने तय किया कि उनका तलाक करा दिया जाए. इसी दौरान धनवंती पति का घर छोड़कर अपने जीजा के साथ रहने चली गई. बस इन दोनों बातों से हरीश टूट गया. और उसने घर में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

मौके पर पहुंची पुलिस ने हरीश के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें उसने सारी बातों का उल्लेख किया है. उसने धनवंती की मौसेरी बहन के पति कमल चंदानी पर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है. इस संबंध में हरीश के भाई धर्मेंद्र ने जहांगीरपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay