एडवांस्ड सर्च

गुजरात: अमरेली में आवारा पशुओं की जानकारी देने पर 2 की हत्या, 4 गिरफ्तार

अमरेली पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि गोविंद रामभाई त्राड और करसन आवारा पशुओं की जानकारी नगरपालिका को देते थे. जिसके बाद नगरपालिका इस पर कार्यवाही करती थी. इसके चलते दोनों युवक कुछ लोगों की नजर में आ गए थे.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर अमरेली (गुजरात), 12 November 2019
गुजरात: अमरेली में आवारा पशुओं की जानकारी देने पर 2 की हत्या, 4 गिरफ्तार दोहरे हत्याकांड में चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है (फोटो-गोपी घांघर)

  • घटना के बाद अमरेली के कुकावाव में तनाव का माहौल पैदा हो गया है
  • सुरक्षा को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है

गुजरात के अमरेली जिले में दोहरे हत्याकांड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आवारा पशुओं की सूचना नगरपालिका को देने पर दो युवकों की आठ से दस शख्सों ने धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी. इस मामले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना के बाद अमरेली के कुकावाव क्षेत्र में तनाव का माहौल पैदा हो गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अमरेली के कुकावाव में रहने वाले गोविंद रामभाई (30) त्राड और करसन उर्फ भलावभाई (27) नामक दो युवक रविवार रात कुकावाव रोड पर खड़े थे. इसी दौरान आठ से दस शख्स आए और दोनों पर धारदार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए. घटना की सूचना पाते ही अमरेली पुलिस का काफिला वहां आ पहुंचा. अमरेली पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि गोविंद रामभाई त्राड और करसन आवारा पशुओं की जानकारी नगरपालिका को देते थे. जिसके बाद नगरपालिका इस पर कार्यवाही करती थी. इसके चलते दोनों युवक कुछ लोगों की नजर में आ गए थे.

पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों ने कुकावाव रोड पर खड़े गोविंद और करसर पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. इस घटना में बीच-बचाव के लिए आया अन्य एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती किया गया है जिसकी हालत नाजुक है.

पुलिस का कहना है कि घटना के बाद पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल है. सुरक्षा को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है. पुलिस ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कुल 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों को काम पर लगाया गया है. पुलिस अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay