एडवांस्ड सर्च

गुजरात में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या, आदिवासी लड़की से था प्रेम संबंध

गुजरात में एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि युवक बोरिड्रा गांव की एक आदिवासी लड़की के साथ प्यार में था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 July 2019
गुजरात में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या, आदिवासी लड़की से था प्रेम संबंध सांकेतिक फोटो

गुजरात में एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. एक आदिवासी लड़की से प्रेम संबंध में युवकी की हत्या की बात कही जा रही है. इस मामले में शनिवार को पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया. मृतक की पहचान फैज के रूप में हुई है.

अंकलेश्वर के डिप्टी एसपी एल.ए झाला के मुताबिक, 24 जुलाई को झगड़िया तहसील में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस बाबत झगड़िया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई, जिस पर कार्रवाई करते हुए अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है,  बाकी अन्य की तलाशी जारी है. बताया जा रहा है कि फैज बोरिड्रा गांव की एक आदिवासी लड़की के साथ प्यार में था. कथित तौर पर फैज को 10-12 लड़कों ने डंडे और पाइप से पीटा.

मृतक फैज के पिता मोहम्मद सुल्तान अब्दुल रहीम कुरैशी ने कहा कि जब घटना हुई तो उनका बेटा अपने पांच दोस्तों के साथ अंकलेश्वर गया था. घर ना लौटने पर उसकी मां ने पता लगाने के लिए कहा. इस बीच जानकारी मिली कि वह बोरिद्रा में है. जब कुरैशी वहां पहुंचे तो देखा कि फैज बुरी हालत में पड़ा था. उसे बेरहमी से पीटा गया था. उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे को दो अलग-अलग अस्पतालों में ले गए, लेकिन उसे बचा नहीं पाए.

कुरैशी ने बताया  'आनन-फानन मैं फैज को लेकर एक अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके बचने की बहुत कम संभावना है. इसके बाद मैं उसे सूरत के एक अस्पताल में लेकर आया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई'. कुरैशी ने कहा, 'मैं मांग करता हूं कि मेरे बेटे को न्याय मिलना चाहिए. मुझे नहीं पता उसे पीट-पीटकर मारने वाले कितने लोग थे.'

फैज की मां ने कहा कि मेरे बेटे को बुरी तरह पीट-पीटकर मार डाला गया. मैं पुलिस और सरकार से न्याय की उम्मीद कर रही हूं. लोग इसे हिंदू-मुस्लिम होने की बातें कह रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. मेरे बेटे ने गलत नहीं किया है. उन्होंने कहा, 'मेरा बेटा सिर्फ 17 साल का था. वह क्या गलत कर सकता है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay