एडवांस्ड सर्च

Advertisement

सगाई समारोह में चिकन परोसने में हुई देरी तो कर दी हत्या

मेहमान चिकन व्यंजन को परोसनों में देरी होने के कारण अपमानित महसूस कर रहे थे. हथियारों से लैस मेहमान महिलाओं के कमरे में भी जा घुसे, जिससे वहां दहशत फैल गई.
सगाई समारोह में चिकन परोसने में हुई देरी तो कर दी हत्या सांकेतिक तस्वीर
aajtak.in [Edited by: आशुतोष]हैदराबाद, 02 April 2018

हैदराबाद में एक सगाई समारोह में खुशियों का माहौल तब मातम में बदल गया, जब चिकन परोसने में हुई देरी को लेकर अतिथियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य हमलावरों की तलाश जारी है.

पुलिस ने बताया कि अतिथियों के हमले में सोहैल नाम का एक अन्य शख्स भी घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक, हथियारों से लैस मेहमान महिलाओं के कमरे में जा घुसे, जिससे वहां दहशत फैल गई.

घटना हैदराबाद के पुराने चारमिनार इलाके में हुसैनी आलम की है. यहां एक बैंक्वेट हॉल में सगाई समारोह आयोजित किया गया था. वारदात रविवार की देर रात करीब 1.30 बजे घटी. पुलिस ने बताया कि विवाद उस वक्त हुआ जब कुछ मेहमान डाइनिंग टेबल पर बैठे थे और दो समूहों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई.

दरअसल मेहमान चिकन व्यंजन को परोसनों में देरी होने के कारण अपमानित महसूस कर रहे थे. कथित तौर पर मेजबान पक्ष द्वारा उन पर कुछ टिप्पणी भी की गई थी. खाना खत्म करने के बाद मेहमानों का एक समूह वापस लौटा. उनके पास चाकू और कुछ अन्य हथियार भी थे.

हथियारों से लैस मेहमानों ने मेजबान पक्ष के एक युवक अनवर को उसी वक्त मौत के घाट उतार दिया. एक अन्य युवक सोहैल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay