एडवांस्ड सर्च

सीकर: छात्रा से गैंगरेप के आरोपी स्कूल डायरेक्टर और टीचर हिरासत में

राजस्थान में 12वीं की एक छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपी स्कूल संचालक और एक टीचर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों आरोपी पीड़िता के साथ स्कूल में ही इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दे रहे थे. पीड़िता के प्रेग्नेंट होने के बाद उसका अबॉर्शन करा दिया. लेकिन तबियत बिगड़ने पर इस वारदात का खुलासा हुआ. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार सीकर, 19 September 2017
सीकर: छात्रा से गैंगरेप के आरोपी स्कूल डायरेक्टर और टीचर हिरासत में छात्रा के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात

राजस्थान में 12वीं की एक छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपी स्कूल संचालक और एक टीचर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों आरोपी पीड़िता के साथ स्कूल में ही इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दे रहे थे. पीड़िता के प्रेग्नेंट होने के बाद उसका अबॉर्शन करा दिया. लेकिन तबियत बिगड़ने पर वारदात का खुलासा हुआ. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला सीकर जिले के अजीतगढ़ इलाके के एक गांव का है. पीड़िता गांव के ही एक स्‍कूल में 12वीं की छात्रा है. उसी स्‍कूल का संचालक जगदीश और एक टीचर जगत सिंह पिछले काफी दिनों से पीड़िता के साथ रेप कर रहे थे. पीड़िता के गर्भवती होने पर दोनों ने शाहपुरा के एक प्राइवेट अस्‍पताल में उसका गर्भपात करवा दिया था.

इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को घर भेज दिया. कुछ समय बाद पीड़िता की हालत ज्यादा बिगड़ गई. उसके शरीर से लगातार खून बहने पर परिजनों ने उसे अजीतगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया. उसी दौरान पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. उसकी बातें सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत अजीतगढ़ पुलिस को इस वारदात की सूचना दी.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी स्कूल संचालक जगदीश और टीचर जगत को हिरासत में लिया गया है. दोनों पर पीड़िता को हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है. पीड़िता की हालत ज्यादा बिगड़ने पर जयपुर एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. दोनों आरोपियों से हिरासत में पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay