एडवांस्ड सर्च

मथुरा: छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को मारी गोली

यूपी के मथुरा जिले में एक छात्रा के साथ मनचलों ने छेड़खानी के बाद गोली मार दी है. इस वारदात के बाद वहां हड़कंप मच गया है. गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: मुकेश कुमार गजेंद्र]लखनऊ, 26 December 2017
मथुरा: छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को मारी गोली वेस्ट यूपी के मेरठ जिले में हुई वारदात

यूपी के मथुरा जिले में एक छात्रा के साथ मनचलों ने छेड़खानी के बाद गोली मार दी है. इस वारदात के बाद वहां हड़कंप मच गया है. गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, जिले थाना हाईवे इलाके में कुछ मनचले पिछले कई दिनों से एक छात्रा को परेशान कर रहे थे. इस कारण छात्रा अपनी मां के साथ स्कूल जाया करती थी. मंगलवार को छात्रा अकेले ही स्कूल जाने के लिए निकली. इस दौरान जितेंद्र नामक मनचले ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. विरोध करने पर उसे गोली मार दी गई.

छात्रा को गोली मारने के बाद मनचले घटनास्थल से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी दी. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. इस मामले की जांच जारी है.

बताते चलें कि इससे पहले यूपी के बदायूं में एक लड़की ने मनचलों द्वारा छेड़छाड़ से परेशान होकर स्कूल जाना बंद कर दिया था. वह पुलिस के पास गई, लेकिन उसे वहां भी न्याय नहीं मिला. पीड़िता का कहना था कि पुलिस जांच के नाम पर अपराधी के घर चाय-नाश्ता करके आ जाया करती थी. यह मामला तूल पकड़ा, तो पुलिस सक्रिय हुई.

यूपी में एंडी रोमियो स्क्वॉयड का गठन करने वाली योगी सरकार को ऐसी घटनाओं पर गहरी चिंता करनी चाहिए. अब वक्त आ गया है जब यूपी पुलिस को नारी सुरक्षा सप्ताह मनाने की बजाए, धरातल पर जाकर महिलाओं की सुरक्षा की चिंता करनी होगी. जबतक इस तरह की घटनाएं होती रहेंगी. लोग बेटी पैदा करने से डरेंगे, जो समाज के लिए घातक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay