एडवांस्ड सर्च

24 घंटे में कत्ल की वारदात का खुलासा, दोस्तों ने किया था युवती का मर्डर

मृतक युवती की उम्र 25 वर्षीय है. युवती की पहचान मादीपुर गांव निवासी के रूप में हुई है. जहां उसकी मां मेड है और घरों में काम करती है. उसकी मां ने बीते गुरुवार शाम को पंजाबी बाग थाने में युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 09 December 2019
24 घंटे में कत्ल की वारदात का खुलासा, दोस्तों ने किया था युवती का मर्डर पुलिस थाना

  • पुलिस ने महज 24 घंटों के अंदर किया मामले को सॉल्व
  • दोनों हत्या आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार ईस्ट थाना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अवतार एन्कलेव में बीते शुक्रवार एक युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस ने महज 24 घंटों के अंदर इस हत्या के मामले को सॉल्व करते हुए दो आरोपियों को अरेस्ट किया है. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि ये दोनों आरोपी लड़की के परिचित थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गला चुन्नी से घोंटी गया था

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पश्चिम विहार, अवतार एन्कलेव स्थित एक दवाई की शॉप के बेसमेंट की सीढ़ियों के पास एक युवती अचेत अवस्था में पड़ी हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि युवती का गला चुन्नी से घोंटा गया था. पुलिस उसे तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतका की मां ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

पुलिस ने पुलिस के मुताबिक युवती की उम्र 25 वर्षीय है. मां घरों में काम करती है. उसकी मां ने बीते गुरुवार शाम को पंजाबी बाग थाने में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

वहीं पश्चिम विहार ईस्ट थाना पुलिस ने इस मामले को 24 घंटे में सॉल्व किया है. जिसमें तकनीकी निगरानी और स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर मृतक युवती के दो परिचित युवकों को अरेस्ट किया गया है. दोनों आरोपियों की पहचान अंकज मौर्या (19)  और चंद्र केश (28) के रूप में हुई है. यह दोनों मूलतः उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में रहते हैं.

एक ब्लाइंड केस

बाहरी जिले के एडिशनल डीसीपी राजेन्द्र सिंह सागर ने कहा, 'यह एक ब्लाइंड केस था जिसे साल्व करना मुश्किल था. फिलहाल अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. दोनों आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में है. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं पुलिस आगे की जांच कर रही है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay