एडवांस्ड सर्च

गाजियाबाद: लव मैरिज के 4 दिन बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी, पत्नी ने लगाई फांसी

विशाल की मौत की दुखद सूचना जब निशा के परिवार को लगी तो कोहराम मच गया. मौत के बाद विशाल का अंतिम संस्कार कर दिया गया और परिवार के लोग निशा को अपने साथ मायके ले आए और वहां आकर परिवार ने उससे विशाल की मौत के कारण को जानने का प्रयास किया.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर गाजियाबाद, 05 July 2020
गाजियाबाद: लव मैरिज के 4 दिन बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी, पत्नी ने लगाई फांसी विकास-निशा

  • घटना कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके की है
  • प्रेम विवाह करने के चार दिन बाद पति ने रेल के आगे कूदकर जान दी

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रेम विवाह करने के चार दिन बाद पति ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी, जिसके बाद अगले ही दिन लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. चार साल की मोहब्बत के बाद दोनों वैवाहिक बंधन में बंधे थे.

घटना कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके की है. तस्वीर में दिख रहे दूल्हे का नाम विशाल है जो इलाके में कोचिंग सेंटर में कॉमर्स की क्लास चलाता था. दुल्हन के लिबास में तस्वीर निशा की है जो मल्टी नेशनल कंपनी में एचआर मैनेजर थी.

LAC के फॉरवर्ड एयरबेस पर पहुंचा आजतक, दुश्मन को दहला रहे सुखोई-जगुआर

दोनों की शादी चार साल तक चले प्रेम के बाद बीती 29 जून को परिवार की रजामंदी से हुई थी. शादी के बाद अपने ससुराल पहुंचने पर निशा ने सभी रस्मों को हंसी-खुशी पूरा किया था, जिसका सबूत एक वीडियो भी है जिसमें कंगना की रस्म को हंसी-खुशी पूरा किया जा रहा है.

विशाल ने रेल से कटकर सुसाइड क्यों किया?

सब रस्मों को निभाने के बाद शादी के अगले दिन विशाल सुबह ही बिना बताए घर से चला गया, जिसके बाद जब वो शाम तक घर नहीं लौटा तो उसके परिवार ने पुलिस को सूचना दी. विशाल के भाई का कहना है कि विशाल जब शाम तक नहीं लौटा तो हमने उसका फोन लगाया जो घर में रखा मिला. जिसके बाद उन्होंने 112 पर पुलिस को विशाल के गुम होने की सूचना दी जिस पर पुलिस ने उसका फोटो परिवार से लिया और कुछ देर बाद ही पुलिस ने उन्हें शिनाख्त करने के लिए एक शव के फोटो दिखाए जिसकी शिनाख्त उन्होंने विशाल के रूप में की.

PM मोदी ने की बिहार BJP कार्यकर्ताओं की तारीफ, कहा- कोरोना पर आपने गलत साबित किया

विशाल के भाई ने बताया उसने रेल के आगे अपनी जान दे दी थी मगर कारण किसी को नहीं पता कि आखिर क्यों विशाल ने रेल से कटकर सुसाइड किया ?

विशाल की मौत की दुखद सूचना जब निशा के परिवार को लगी तो कोहराम मच गया. मौत के बाद विशाल का अंतिम संस्कार कर दिया गया और परिवार के लोग निशा को अपने साथ मायके ले आए और वहां आकर परिवार ने उससे विशाल की मौत के कारण को जानने का प्रयास किया.

निशा के भाई से जब हमने इस पर सवाल किया तो उसका कहना था विशाल और निशा दोनों ही एक दूसरे को चाहते थे. दोनों ही अच्छा काम करते थे, विशाल कोचिंग चलाता था जबकि उसकी बहन निशा मल्टी नेशनल कंपनी में एचआर की पोस्ट पर काम कर रही थी. निशा विशाल की मौत के बाद गुमसुम हो गई थी और बीती रात उसने भी फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

निशा और विशाल ने चार साल की प्रेम कहानी को पहले शादी के बंधन में बांधा और फिर दोनों ने एक के बाद एक, शादी के चार दिन बाद सुसाइड कर लिया. जिसके कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को पूरा करने की कोशिश कर रही है. लेकिन बड़ा सवाल यहां यह है कि आखिर लंबी मोहब्बत के बाद शादी के बंधन में बंधने के चार दिन बाद ही ऐसी कौन सी परेशानी आ गई थी जिसके कारण दोनों ने सुसाइड कर लिया? फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और जांच के बाद घटना की असल वजह सामने आ पाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay