एडवांस्ड सर्च

गाजियाबाद: चुनाव से पहले पुलिस ने अवैध शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी

गाजियाबाद पुलिस ने अवैध शराब की एक बड़ी खेप जब्त की है. पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली थी कि लोकसभा चुनाव से पहले कई तस्कर अवैध शराब की तस्करी में जुटे हुए हैं और अवैध शराब से गोदाम भरे जा रहे हैं. कुछ लोगों ने पुलिस को ये खबर मिली दी की ट्रक में भर कर शराब की तस्करी होने वाली है. इसके बाद पुलिस ने इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर नजर रखनी शुरु कर दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in गाजियाबाद, 06 March 2019
गाजियाबाद: चुनाव से पहले पुलिस ने अवैध शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी गाजियाबाद में पकड़े गए शराबों के तस्कर( फोटो-आजतक)

गाजियाबाद पुलिस ने अवैध शराब की एक बड़ी खेप जब्त की है. पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली थी कि लोकसभा चुनाव से पहले कई तस्कर अवैध शराब की तस्करी में जुटे हुए हैं और अवैध शराब से गोदाम भरे जा रहे हैं. कुछ लोगों ने पुलिस को ये खबर मिली दी की ट्रक में भर कर शराब की तस्करी होने वाली है. इसके बाद पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर नजर रखनी शुरु कर दी.

इस दौरान एक्सप्रेसवे पर पुलिस को एक बड़ा ट्रक दिखा. जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर से इशारा मिलने के बाद उस ट्रक रुकवा दिया. पुलिस ने जब ट्रक में बैठे ड्राईवर और उसके साथी से ट्रक में भरे सामान की जानकारी मांगी तो पुलिस को बताया गया कि ट्रक में वनस्पति घी भरा हुआ है. उन लोगों ने पुलिस को ये भी बताया कि वनस्पति घी की सप्लाई उत्तराखंड में होने वाली है.

पुलिस ने जब ट्रक को खुलवा कर कर जांच शुरु की तो उन्हें ट्रक में वनस्पति घी ही मिला. लेकिन पुलिस ने ट्रक से कुछ सामान बाहर निकलवा दिया तो अंदर उन्हें पेटियों में भरी शराब नजर आई. शराब मिलते ही पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि जब्त की गई शराब में से कुछ की सप्लाई गाजियाबाद में होनी थी. जबकि बाकी की सप्लाई उत्तराखंड में होनी थी. पुलिस ने उत्तराखंड के उस शख्स के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है जिसके पास ये शराब जा रही थी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए एक टीम भी गाजियाबाद से रवाना कर दी है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि इस शराब का इस्तेमाल आने वाले चुनाव में होने वाला था. जब्त की गई शराब की कीमत 16 लाख रुपए बताई जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay