एडवांस्ड सर्च

गाजियाबाद में एनकाउंटर, इनामी बदमाश को लगी गोली, एक साथी भी गिरफ्तार

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ है, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है. राजनगर एक्सटेंशन के पास यह एनकाउंटर हुआ है. मोइन नाम के बदमाश को गोली लगी है और उसका साथी भी पकड़ा गया है. पुलिस के मुताबिक, मोइन और उसका साथी गाजियाबाद में कोई बड़ी वारदात अंजाम देने आए थे.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 18 June 2019
गाजियाबाद में एनकाउंटर, इनामी बदमाश को लगी गोली, एक साथी भी गिरफ्तार प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ है, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है. राजनगर एक्सटेंशन के पास यह एनकाउंटर हुआ है. मोइन नाम के बदमाश को गोली लगी है और उसका साथी भी पकड़ा गया है.पुलिस के मुताबिक, मोइन और उसका साथी गाजियाबाद में कोई बड़ी वारदात अंजाम देने आए थे.

घायल बदमाश को गाजियाबाद के मेरठ रोड स्थित कैलास अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा है. बताया जा रहा है कि मोइन की तलाश पुमेंलिस लंबे समय से कर रही थी. मोइन पर इनाम भी घोषित है. घायल हालत में बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों से अवैध तमंचा और बाइक बरामद की गई है.

गाजियाबाद में बदमाशों से पुलिस मुठभेड़ की यह कोई पहली खबर नहीं है. इस साल 13 मार्च को गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश के साथ एक कॉन्स्टेबल भी घायल हो गया. यह मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है. जहां सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी.

चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रोकने की कोशिश की गई. लेकिन तीनों रुकने के बजाय एलिवेटेड रोड के नीचे की तरफ जंगल में भाग निकले. इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. पीछा करने के दौरान एक बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इस मुठभेड़ में एक कॉन्स्टेबल समेत एक बदमाश भी घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने अन्य दोनों साथियों को भी मौके पर पकड़ लिया.

पुलिस के मुताबिक लंबे समय से यह बदमाश फरार चल रहा था. बताया जा रहा है यह हापुड़ के पिलखुवा में एक बड़ी वारदात अंजाम देने के लिए जा रहा था जहां एक बड़ी ज्वेलरी शॉप को लूटने की साजिश चल रही थी. घायल बदमाश और घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. फिलहाल गिरफ्तार तीनों बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड अब खंगाला जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay