एडवांस्ड सर्च

गाजियाबाद में लूट के दौरान हुए दो मर्डर का सनसनीखेज खुलासा

गाजियाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने हाल में हुई लूट और हत्या की वारदातों में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए दो हत्याओं का खुलासा किया.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited By: विवेक पाठक]गाजियाबाद, 20 November 2018
गाजियाबाद में लूट के दौरान हुए दो मर्डर का सनसनीखेज खुलासा गाजियाबाद पुलिस के हत्थे चढ़े लूट और हत्या को अंजाम देने वाले अपराधी

गाजियाबाद की सिहानी गेट थाने की पुलिस ने दो ऐसे हत्यारों और उनके एक साथी को गिरफ्तार किया है जिन्होंने कविनगर और लोनी में हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम दिया था.

दरअसल बीते 9 नवंबर की दोपहर डायमंड फ्लाईओवर के पास औद्योगिक क्षेत्र में भाई दूज का त्यौहार मनाकर बाइक पर बहन के साथ लौट रहे मनोज नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इसके अलावा  कुछ दिन पहले लोनी थाना क्षेत्र में जिम ट्रेनर परवेज की लूट का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दोनों वारदातों के अलावा लूट और झपट्टा मारी करने वाले लोनी निवासी नदीम और समीर को सिहानी गेट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों इन घटनाओं को कबूला है और इसके साथ ही दिल्ली एनसीआर में लगभग 1000 से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

पकड़े गए आरोपियों सोहेल, नदीम और समीर के बारे में पुलिस ने बताया कि उन्होंने जांच के दौरान बताया कि वे नोएडा-दिल्ली में मोटरसाइकिल से आते जाते लोगो से लूटपाट करते थे. पुलिस ने बताया ये लोग गाजियाबाद में 9 नवंबर को लूट के शिकार की तलाश में कविनगर डायमंड फ्लाईओवर के पास मनोज और उसकी बहन की बाइक को रोका और लूट की कोशिश की, जब मनोज ने विरोध किया तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए.

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक जिम ट्रेनर परवेज की हत्या के मामले में इन्होंने इन्होंने पहले ऑटो में जा रहे जिम ट्रेनर से मोबाइल लूटा मगर आगे जाने पर इनकी बाइक बंद हो गई जिसके चलते जिम ट्रेनर ऑटो से इन तक पहुंच गया और अपने को घिरता देख इन्होंने ट्रेनर पर गोली चला दी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों के पास से 1 तमंचा, 1 पिस्टल और लुटे हुए 6 मोबाइल बरामाद हुए हैं. इन्होंने 1000 हजार मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दिया है. मसूरी में भी एक मोबाइल लूट की वारदात को इनमे से एक बदमाश नदीम ने अंजाम दिया था. तीनों बदमाश लूट की घटनाओं के साथ गोली मारने में भी नही हिचक रहे थे और गाजियाबाद में लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. इस लिहाज से पुलिस को एक कामयाबी मिली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay