एडवांस्ड सर्च

गाजियाबाद में बेखौफ बदमाश, ज्वैलरी शोरूम से 30 लाख की लूट

गाजियाबाद में बदमाशों ने हथियारों के दम पर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बेखौफ बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम मालिक को बंधक बनाकर वहां रखा कैश और ज्वैलरी लूटी और वहां से फरार हो गए.

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
तनसीम हैदर [Edited By: जावेद अख़्तर]गाजियाबाद, 07 November 2018
गाजियाबाद में बेखौफ बदमाश, ज्वैलरी शोरूम से 30 लाख की लूट लूट की तस्वीर

पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं और पुलिस को खुलेआम चुनौती भी दे रहे हैं. गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके की पॉश कॉलोनी गोविंद पुरम स्थित एक ज्वैलरी शॉप को बेखोफ बदमाशों ने दिनदहाड़े अपना निशाना बनाया. जहां पर बदमाशों ने दुकान के मालिक को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर करीब 30 लाख की लूट को अंजाम दिया.

लूट के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए आसानी से फरार हो गए. लूट की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना की सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. उधर पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस लूट का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आपको बता दें कि जहां लोग दिवाली की तैयारियों में जुटे हुए हैं, वहीं दुकानदारों ने भी अपनी दुकानों में बेशकीमती सामान बेचने के लिए रखा हुआ है. ज्वैलरी शोरूम मालिक ने बताया कि अमन ज्वेलर्स पर चार बदमाश आए और उन्होंने पिस्टल के दम पर लाखों रुपए की ज्वैलरी लूटी, साथ ही चार लाख की नगदी भी ले उड़े. उन्होंने बताया कि बदमाश करीब 30 लाख का माल लूटकर फरार हो गए.

पुलिस का बयान

दिनदहाड़े लूट की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे और गाजियाबाद के एसएसपी वैभव सिंह ने बताया कि गोविंद पुरम इलाके में स्थित अमन ज्वैलर्स पर बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. जिसमें पीड़ित द्वारा करीब 30 लाख की लूट बताई जा रही है.

फिलहाल पुलिस ने पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इस लूट का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay