एडवांस्ड सर्च

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा ट्व‍िस्ट, कार्त‍िक को लेना होगा बड़ा फैसला

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों इमोशनल ड्रामा चल रहा है. शो में नायरा अपने बेटे की वजह से कार्त‍िक के घर पर रहने को मजबूर हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 September 2019
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा ट्व‍िस्ट, कार्त‍िक को लेना होगा बड़ा फैसला शिवांगी जोशी-मोहसिन खान

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों इमोशनल ड्रामा चल रहा है. शो में नायरा अपने बेटे की वजह से कार्त‍िक के घर पर रहने को मजबूर हैं. दूसरी तरफ कार्त‍िक और वेदिका की शादी हो चुकी है. ऐसे में कार्त‍िक की लाइफ से नायरा के निकल जाने के बाद भी वो मौजूद हैं.

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एप‍िसोड में शो में जबरदस्ट ड्रामा देखने को मिलेगा, क्योंकि कार्त‍िक जल्द ही नायरा और वेदिका में किसी एक को चुनेगा. दरअसल, कार्त‍िक और नायरा के बेटे कायरव की तब‍ियत ठीक नहीं है. कार्तिक अपने बेटे को अपने पास रखने के लिए गोयनका हाउस ले आया है. कायरव ने नायरा को भी गोयनका हाउस में रहने के लिए कहा है. कार्त‍िक, नायरा और कायरव के बीच का रिश्ता वेदिका को परेशान कर रहा है. आने वाले एपिसोड में वेदिका, नायरा से घर से जाने को कहेंगी. इसके बाद कार्त‍िक की दादी सुहासिनी भी कार्त‍िक से एक फैसला लेने को कहेंगी. इसके बाद कार्त‍िक को नायरा और वेदिका में किसी एक को चुनना होगा.

View this post on Instagram

Swarna ne sahi kaha 💛 Naira best momma hai... / / / / @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan #kartiknaira#kaira#shivin#mohsinkhan#shivangijoshi#yrkkh#yehrishtakyakehlatahai#kartik#naira#kartikgoenka#nairagoenka#kairav

A post shared by Shivangi Joshi & Mohsin Khan (@kartiknairafc) on

बता दें बीते दिनों शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा को कार्तिक की एक्स वाइफ बताए जाने की वजह से फैंस काफी नाराज नजर आए थे. शो के इस प्लॉट पर मेकर्स का कहना था कि वेदिका का रोल शो में कुछ दिनों के लिए है. ये रिश्ता क्या कहलाता है इन द‍िनों टीआरपी चार्ट में टॉप पर चल रहा है. देखना ये होगा कि आने वाले दिनों नायरा और कार्त‍िक एक-दूसरे से मिल पाते हैं या नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay