एडवांस्ड सर्च

गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का ईनामी बदमाश घायल

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर अस्पताल भेजा दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर गाजियाबाद, 10 October 2019
गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का ईनामी बदमाश घायल गिरफ्तार घायल बदमाश

  • गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
  • एक बदमाश घायल, पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया
  • गाजियाबाद से 80 लाख के पटाखे जब्त

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर अस्पताल भेजा दिया गया है.

दरअसल, बीती शाम गाजियाबाद में थाना मसूरी की पुलिस नाहल पटरी से मुरादनगर की तरफ जाने वाले पुल के पास चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बाईक सवार युवक को रुकने का इशारा किया. लेकिन पुलिस के रोकने की कोशिश के बाद भी बाइक सवार संदिग्ध युवक नहीं रुका.

इसके बाद युवक ने भागते हुए पुलिस पर फायरिंग करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की और पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश की पहचान राम अवतार के रूप में हुई जो कि गौतमबुद्ध नगर के बिसाड़ा का रहने वाला है.

गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा समेत कई हथियार और 1 चोरी की अपाची बाइक बरामद हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा और चोर है. इस पर लूट, डकैती, चोरी के करीब दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस गिरफ्तार घायल बदमाश के अन्य आपराधिक इतिहास की ज्यादा जानकारी में जुटी है. गिरफ्तार बदमाश गाजियाबाद के थाना मसूरी में वांछित था और इस पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया था.

80 लाख के पटाखे जब्त

वहीं, गाजियाबाद के डीएम ने लोकल पुलिस के साथ लोनी इलाके में अवैध पटाखा बनाने वालों के ठिकानों पर छापा मारा और लाखों रुपए के पटाखे और बारूद जब्त किए. दरसअल, लोनी के फारुख नगर इलाके से प्रशासन को लगातार शिकायत मिल रही थी कि इलाके के घरों में अवैध तरीके से पटाखे बनाए जाते हैं.

गाजियाबाद के डीएम ने इस जानकारी पर रेड करने का फैसला किया और फारुख नगर के दर्जनों मकानों में पुलिस के साथ रेड किया. इस दौरान घरों से पटाखे और भारी तादाद में बारूद बरामद हुआ. पटाखों को कुछ लोगों ने अपने पलंग के पीछे और फ्रिज में छुपाकर रखा था लेकिन प्रशासन के रेड के बाद भारी मात्रा में बारूद और पटाखे जब्त किए.

लोनी के एसडीएम प्रशांत तिवारी के मुताबिक छापे में 12 से 13 ट्रक पटाखे, बारूद जब्त हुए हैं, जिसकी कीमत 80 लाख आंकी जा रही है. इस दौरान सल्फर, गंधक, पोटैशियम सभी तरह के केमिकल बरामद हुए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay