एडवांस्ड सर्च

गैंगस्टर विकास दुबे का अंतिम संस्कार किया गया, पत्नी और करीबी रिश्तेदार रहे मौजूद

विकास दुबे का अंतिम संस्कार हो गया है. विकास दुबे के अंतिम संस्कार में उसकी पत्नी और करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे. इससे पहले उसके शव का पोस्टमॉर्टम हुआ. पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी की गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in कानपुर, 10 July 2020
गैंगस्टर विकास दुबे का अंतिम संस्कार किया गया, पत्नी और करीबी रिश्तेदार रहे मौजूद विकास दुबे के अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद पत्नी और बेटा (फोटो- PTI)

  • अंतिम संस्कार में पत्नी और करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे
  • विकास दुबे का अंतिम संस्कार भैरव घाट पर किया गया

गैंगस्टर विकास दुबे का अंतिम संस्कार हो गया है. विकास दुबे के अंतिम संस्कार में उसकी पत्नी और करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे. इससे पहले उसके शव का पोस्टमॉर्टम हुआ. पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी की गई. 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे का कोरोना टेस्ट भी हुआ था जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. विकास दुबे के शव को उसके बहनोई लेने पहुंचे. अंतिम संस्कार भैरव घाट पर किया गया.

बता दें कि यूपी के मोस्टवॉन्टेड अपराधी विकास दुबे को स्पेशल टास्क फोर्स ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया. विकास दुबे पर 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोप था. यूपी पुलिस को उसकी कानपुर गोलीकांड की घटना के बाद से ही तलाश थी.

ये भी पढ़ें- कई जवाबों से अच्छी खामोशी ‘उसकी’, विकास दुबे एनकाउंटर पर राहुल का तंज

विकास दुबे को गुरुवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर से मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था. गुरुवार शाम को उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे को यूपी एसटीफ को सौंप दिया था. इसके बाद यूपी एसटीएफ उसे लेकर कानपुर आ रही थी. लेकिन कानपुर से 15 किमी पहले ही उसे मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया.

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद सियासत भी तेज हो गई. कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल योगी सरकार पर निशाना साधने लगे. वे एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 12 घंटे तक कैमरे की जद में था STF का काफिला, 15 मिनट के लिए रोका और विकास दुबे खल्लास!

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हजारों जवाबों से अच्छी है खामोशी उसकी, न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली. हालांकि, राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एनकाउंटर को लेकर कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन उनका निशाना वहीं रहा. वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से मांग की गई है कि विकास दुबे के फोन कॉल डिटेल निकाले जाएं, ताकि उसके संबंधों के बारे में पता लग सके और उसे बचाने वालों का खुलासा हो पाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay