एडवांस्ड सर्च

भाई की शादी में नाच रहा था गैंगस्टर, फोन से बाहर बुलाकर गोलियों से भून डाला

पंजाब का कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रशीद उर्फ़ गुड्डू अज्ञात हमलावरों की गोलीबारी में मारा गया. ये घटना सोमवार रात को मलेरकोटला में हुई.

Advertisement
aajtak.in
मनजीत सहगल चंडीगढ़, 26 November 2019
भाई की शादी में नाच रहा था गैंगस्टर, फोन से बाहर बुलाकर गोलियों से भून डाला गैंगस्टर अब्दुल रशीद उर्फ़ गुड्डू अज्ञात हमलावरों की गोलीबारी में मारा गया

  • पंजाब के मलेरकोटला की घटना, गैंगस्टर के खिलाफ थे 15 केस
  • भाई की शादी के लिए जेल से परोल पर छूटकर आया था गैंगस्टर

पंजाब का कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रशीद उर्फ़ गुड्डू अज्ञात हमलावरों की गोलीबारी में मारा गया. ये घटना सोमवार रात को मलेरकोटला में हुई.

पंजाब पुलिस के मुताबिक अब्दुल रशीद अपने भाई की शादी में हिस्सा लेने के लिए परोल पर जेल से छूट कर आया हुआ था. दोषसिद्ध अपराधी अब्दुल रशीद पर 15 मुकदमे चल रहे हैं.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अब्दुल रशीद मैरिज हॉल के अंदर नाच रहा था. तभी करीब रात साढ़े आठ बजे उसके मोबाइल पर फोन आया और उसे बाहर आने के लिए कहा गया. अब्दुल रशीद जैसे ही हॉल से बाहर निकला, अज्ञात हमलावरों ने उस पर गोलियों की बरसात कर दी. अब्दुल रशीद की मौके पर ही मौत हो गई. वहां खड़ा एक व्यक्ति भी गोलीबारी में घायल हुआ. इस बीच हमलावर अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से भाग गए.  

अब्दुल रशीद को पांच गोलियां लगीं. पुलिस ने घटना को गैंगवार का नतीजा बताया है. हालांकि किसी भी गैंग ने हमले की ज़िम्मेदारी नहीं ली है.

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

गोलीबारी में घायल हुए शख्स की पहचान अरुण चौहान के तौर पर हुई है जो पंजाब इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड कर्मचारी है. अरुण चौहान को गंभीर अवस्था में लुधियाना अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डीएसपी अमित सूद ने कहा, “हमने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और जांच जारी है. हम मैरिज हॉल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रहे हैं. आरोपियों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा.”

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay