एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में 5 साल की बच्ची से स्कूल में रेप, चपरासी अरेस्ट, मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

गांधी नगर में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी विकास नाम के शख्स को पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया. हालांकि देर रात जब आजतक ने आरोपी विकास से बात की तो उसने इनकार कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह नई दिल्ली, 10 September 2017
दिल्ली में 5 साल की बच्ची से स्कूल में रेप, चपरासी अरेस्ट, मजिस्ट्रेट जांच के आदेश गांधी नगर रेप आरोपी

गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में अभी सात वर्षीय प्रद्युम्न की रेप की कोशिश में नाकाम रहने के बाद हत्या किए जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि राजधानी दिल्ली के शाहदरा स्थित गांधी नगर इलाके में एक प्राइवेट स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच साल एक बालिका के साथ कथित रूप से बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है.

शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया 40 वर्षीय आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह इसी स्कूल में चपरासी का काम करता है. पुलिस ने बच्ची के बताए हुलिये और पहनावे के आधार पर दबिश देकर विकास को पकड़ा, जिसके बाद उसकी तस्वीर बच्ची को दिखाई गई. बच्ची ने उसे पहचान लिया.

हालांकि देर रात जब आजतक ने आरोपी विकास से बात की तो उसने इनकार कर दिया. उसने कहा कि वह तो बच्ची को जानता तक नहीं. पुलिस ने जब विकास को गिरफ्तार किया तब वह शराब पिए हुए था. पूछने पर उसने कहा कि वह रोज शराब पीता है.

उसने कहा कि उसे किसी चीज की जानकारी नहीं है. उसे पुलिस ने घर से उठाया और थाने आने पर ही उसे इसके बारे में पता चला. उसके कहे अनुसार वह पिछले कई सालों से बच्चों को स्कूल छोड़ रहा है लेकिन कभी किसी ने शिकायत नहीं की.

वहीं पुलिस ने बताया कि विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था. इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था. पुलिस ने बताया कि वह बच्ची को सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एक खाली क्लासरूम में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी.

यह मामला तब सामने आया जब लड़की ने अपनी मां से उसके गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की. लड़की को एक अस्पताल ले जाया गया जहां मेडिकल टेस्ट के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई. पुलिस के अनुसार, घटना के बाद सदमे में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है. वहीं दिल्ली सरकार ने इस केस की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं. विवेक विहार SDM तीन दिन में जांच रिपोर्ट सौंपेंगे.

यहां आपको बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे की बेरहमी से हत्या के बाद दिल्ली के स्कूल में जब बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया तो पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए. ऐसे में पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए धारा 376 और पॉस्को के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay