एडवांस्ड सर्च

2 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़े जेवर कांड के 4 आरोपी, एक को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा के जेवर में पुलिस मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है. पुलिस के आला अधिकारी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि पकड़े गए बदमाश चर्चित जेवर गैंगरेप कांड में शामिल थे.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा जेवर, 23 July 2017
2 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़े जेवर कांड के 4 आरोपी, एक को लगी गोली मुठभेड़ के बाद पकड़े गए 4 बदमाश

ग्रेटर नोएडा के जेवर में पुलिस मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है. पुलिस के आला अधिकारी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि पकड़े गए बदमाश चर्चित जेवर गैंगरेप कांड में शामिल थे. पुलिस तीन बदमाशों के साथ दबिश देने के लिए निकली है.

यह एनकाउंटर रविवार तड़के हुआ. मुखबिर के जरिए मिली सूचना के बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की थी. एनकाउंटर के दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं. इस दौरान दो बदमाश वहां से भागने में कामयाब रहे. मुठभेड़ में घायल बदमाश को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों के साथ दोनों फरार बदमाशों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है. साथ ही जेवर से सटे आसपास के इलाकों में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. पुलिस के आला अधिकारी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि इन्हीं बदमाशों ने मई माह में हुए जेवर गैंगरेप कांड को अंजाम दिया था. बहरहाल पकड़ में आए बदमाशों से पूछताछ जारी है.

 

जेवर गैंगरेप कांड

बीते 25 मई को ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके स्थित साबौता गांव के पास करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार से जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की थी. विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की बात भी सामने आई थी. इस मामले में एक पीड़िता के बयान देने और फिर बाद में अपने ही बयान से मुकरने को लेकर भी खासा विवाद हुआ था.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay