एडवांस्ड सर्च

बेखौफ मनचला पूर्व डीआईजी की बेटी से कर रहा था छेड़छाड़, लोगों ने पकड़ा

ग्रेटर नोएडा में पूर्व डीआईजी की बेटी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पीड़िता होटल मैनेजमेंट की छात्रा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा ग्रेटर नोएडा, 16 July 2019
बेखौफ मनचला पूर्व डीआईजी की बेटी से कर रहा था छेड़छाड़, लोगों ने पकड़ा पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मंटू

ग्रेटर नोएडा में पूर्व डीआईजी की बेटी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बीटी-2 में हुई घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित छात्रा होटल मैनेजमेंट कोर्स के फाइनल ईयर में है. 

मंगलवार को वह बीटी-2 के कमर्शल एरिया में थी, तभी रास्ते में आरोपी छेड़छाड़ करने लगा. पीड़िता के शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी को मौके पर ही धर दबोचा. इसके बाद पकड़े गए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि बीटी-2 के कमर्शल एरिया मे पीड़िता छात्रा किसी काम से गई थी. इस बीच मंटू नाम का मनचला पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करने लगा. छात्रा ने आरोपी का विरोध करते हुए शोर मचा दिया, जिसके बाद आरोपी भागने लगा.

हालांकि वह आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने दक्षिण दिनाजपुर (पश्चिम बंगाल) निवासी मंटू के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

बता दें कि नोएडा में ऑपरेशन रेड कार्ड के तहत मनचलों पर नकेल कसने का अभियान चल रहा है, लेकिन मनचलों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है. ऐंटी रोमियो स्क्वॉड की तरफ से ये कार्ड उनको दिए जा रहे हैं जो स्कूलों, कॉलेजों और पब्लिक प्लेस पर लड़कियों पर फब्तियां कसते हैं. यह कार्ड उनके लिए एक चेतावनी की तरह होगा पर पुलिस की ये मुहिम रंग नहीं ला पा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay