एडवांस्ड सर्च

गोवा में विदेशी पर्यटक से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

गोवा में गणतंत्र दिवस की शाम एक विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने केस दर्ज करने के कुछ ही घंटों के अंदर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. होटल लौटते समय एकांत पाकर आरोपी ने महिला से छेड़खानी शुरू कर दी.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार पणजी, 30 January 2018
गोवा में विदेशी पर्यटक से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार गणतंत्र दिवस की शाम एक विदेशी महिला से छेड़छाड़

गोवा में गणतंत्र दिवस की शाम एक विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने केस दर्ज करने के कुछ ही घंटों के अंदर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. होटल लौटते समय एकांत पाकर आरोपी ने महिला से छेड़खानी शुरू कर दी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस निरीक्षक सीएल पाटील ने कहा कि अंजुना निवासी इसीडोर फर्नाडीज (44) को गिरफ्तार कर संबंधित परनेम पुलिस थाने को सुपूर्द कर दिया है. न्यूयॉर्क मूल की महिला पर्यटक ने सोमवार रात अपने फेसबुक पर गणतंत्र दिवस के दिन के भयानक अनुभव का वर्णन किया था.

उसके फेसबुक पोस्ट के अनुसार, उन्होंने उत्तरी गोवा के अरपोरा गांव से पणजी से 40 किलोमीटर दूर तटीय गांव मोर्जिम जाने के लिए फर्नाडीज की मोटरसाइकिल किराए पर ली थी. घूमने के बाद होटल लौटते समय आरोपी ने छेड़खानी शुरू कर दी. उन्होंने खुद को आरोपी से बड़ी मुश्किल से बचाया.

बताते चलें कि गोवा में बड़ी संख्या में विदेशी पर्यटक आते हैं. लेकिन उनके साथ होने वाली वारदातों में तेजी से इजाफा हो रहा है. पिछले साल ही आयरलैंड की एक महिला की बलात्कार के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. गोवा में कैनाकोना के पर्यटन स्थल के पास खुले मैदान में उसका शव मिला था.

ब्रिटिश पासपोर्ट पर आयरलैंड से आई हुई डैनिएल मैकलॉक्लिन पिछले साल फरवरी में भारत आई थीं. पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनके मस्तिष्क में चोट और गला दबने के कारण उनकी मौत हुई थी. पुलिस को इस महिला की मौत से ठीक पहले का सीसीटीवी फ़ुटेज मिल गया था.

इस मामले के चश्मदीद ने बताया था, 'मैंने करीब सात बजे लाश को देखा, जब मैं अपने खेत की तरफ जा रहा था. जब मैंने लाश देखी तो मैं घबराकर लौट आया. मैंने लोगों को इस बारे में बताया और फिर हमने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के कुछ देर बाद पुलिस टीम पहुंची थी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay